Breaking
ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस  जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य....कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी... बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘... मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश भारत में जल्द लॉन्च होगा 'Coca-Cola' स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स… फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी

संदिग्ध हालात में महिला की मौत….पड़ोसी से विवाद के बाद खाया जहर, 7 बच्चों के सिर से उठा मां का साया

श्रावस्ती में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। आरोप है कि पड़ोस की रहने वाली एक महिला की कार्यशैली से तंग आकर उसने विषैले पौधे के बीज को खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। मृतका के बेटे रोहित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

जनपद के थाना मल्हीपुर क्षेत्र के चमर पुरवा में 35 साल की मीना देवी अपने 7 बच्चों के साथ रह रही थीं। उसका पति रोजी रोटी के चक्कर में नेपाल कमाने के लिए गया था। इधर रोजाना की भांति पड़ोस में रहने वली एक महिला ने उसे सताना शुरू किया। पड़ोसी महिला उसके साथ गाली गलौज और मारपीट पर उतर आई, जिस से क्षुब्ध होकर मीना ने कंडेल का बीज खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी प्राची सिंह ने बताया कि रोहित ने थाने पर तहरीर दी है। बताया कि पड़ोस की महिला से कहासुनी के बाद इनकी मां ने विषैले पौधे का बीज खा लिया है, जिस कारण मौत हुई है। इस पर 306 का मामला दर्ज हुआ है। जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस     |      जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं     |     बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ     |     अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य….कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी के मछली     |     बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘हिंदू राष्ट्र’     |     मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश     |     भारत में जल्द लॉन्च होगा ‘Coca-Cola’ स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स…     |     फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार     |     छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर     |     टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201