Breaking
ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस  जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य....कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी... बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘... मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश भारत में जल्द लॉन्च होगा 'Coca-Cola' स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स… फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी

आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

आम आदमी पार्टी व भाजपा में एमसीडी में पार्षद मनोनीत करने के मामले में चल रहे टकराव के बीच दिल्ली की मिनी सरकार को मंगलवार को ‘बिग बॉस’ मिल सकता है। आज नगर निगम के सदन में पार्षदों को शपथ दिलाई जाएगी। इसके बाद मेयर, डिप्टी मेयर व स्टैंडिंग काउंसिल के सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मेयर चुनाव के लिए भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच 111 और 151 का अंतर है। आम आदमी पार्टी सदन में मीडिया के सामने हेड काउंट कर हाजिरी लगवाई।

आम आदमी पार्टी के पार्षद सदन में धरने पर बैठे, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पास मेयर बनाने के लिए संख्या नहीं है, वह शुरू से कह रहे हैं कि मेयर तो उनका ही बनेगा, उन्होंने हमारे पार्षदों को खरीदने की कोशिश की मगर खरीद नहीं पाए, हमारे पार्षद कट्टर ईमानदार हैं, वह नहीं बिके। अब पीठासीन अधिकारी जब तक आकर मेयर का चुनाव नहीं कराएंगी, वह सदन में ही बैठे रहेंगे।

भाजपा की मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता सदन के बाहर धरने पर बैठीं, आम आदमी पार्टी के सारे 135 पार्षद, 13 विधायक, तीन सांसद सदन में बैठे, माइक बंद, पीठासीन अधिकारी, कमिश्नर, निगम सचिव सब गए।भाजपा पार्षद योगेश कुमार ने कहा कि सम्मानित सासंद गौतम गंभीर पर आम आदमी पार्टी के पार्षद ने अभद्र टिप्पणी की, इसका विरोध किया तो महिला पार्षद के साथ धक्का मुक्की पर उतारू हो गए।

आम आदमी पार्टी का एक पार्षद निगम सचिव से बात करने के लिए जैसे ही मंच पर चढ़ा, भाजपा के पार्षदों ने इसका जबरदस्त विरोध किया। इसके बाद शोर थमता न देखकर सदन की कार्यवाही को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। एक बार फिर नहीं हो पाया मेयर, डिप्टी मेयर का चुनाव।आम आदमी पार्टी के पार्षद मनोनीत सदस्यों को सदन से बाहर करने की मांद करते रहे। उनका कहना था कि इसके बाद ही मेयर का इलेक्शन हो, जिसके बाद सदन कुछ देर के लिए स्थगित कर दिया गया।

ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस     |      जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं     |     बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ     |     अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य….कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी के मछली     |     बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘हिंदू राष्ट्र’     |     मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश     |     भारत में जल्द लॉन्च होगा ‘Coca-Cola’ स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स…     |     फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार     |     छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर     |     टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201