Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

अनुराग बसु उर्फ सीजेन खान करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड से शादी

अपने मासूम चेहरे और लुक्स से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सीजेन खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें कि सीजेन एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में लोकप्रिय हुए और श्वेता तिवारी के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया। अब सीजेन खान ने एक खास बातचीत में अपनी गर्लफ्रेंड अफशीन के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की बात की और साथ ही उन्होंने अपने रिश्ते पर और शादी के प्लान पर बातचीत की।

तीन साल से रिश्ते में हैं सीजेन

सीजेन खान और अफशीना पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सीजेन ने अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बताते हुए कहा, ‘हम दोनों एक-दूसरे को पिछले 3 साल से जानते हैं और हम खुश हैं। अगर ये महामारी नहीं आई होती तो अब तक हम शादी के बंधन में बंध चुके होते। हम इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। वैसे भी मेरा यही मानना है कि शादी के बंधन में बंधने के लिए कोई भी परफेक्ट उम्र नहीं होती’।

इस वजह से लंबे समय तक सिंगल रहे सीजेन

सीजेन खान ने आगे बातचीत में यह भी बताया कि वह इतने समय से सिंगल क्यों थे। उन्होंने कहा, ‘मैं शादी के मामले में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहता था। मैं अपनी जिंदगी में एक ऐसी लड़की चाहता था, जो साधारण हो और पारिवारिक और ईमानदार हो। मैं एक ऐसी लड़की की तलाश में था जो चीजों की वैल्यू करना अच्छी तरह से जानती हो और हमारे रिश्ते की इज्जत करे और तभी मेरी मुलाकात अफशीन से हुई’। आपको बता दें कि सीजेन खान ने साल 2020 में अफशीन को प्रपोज किया था और उनके प्रपोज करने का अंदाज बिलकुल निराला था। उन्होंने बिरयानी बनाकर अफशीन को प्रपोज किया था।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें