Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

बुधवार से फिर बदलेगा छत्तीसगढ़ का मौसम

रायपुर। प्रदेश के मौसम में बुधवार से फिर से बदलाव होने वाला है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में हल्की बारिश के आसार है। मंगलवार को प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा। बस्तर संभाग में तो न्यूनतम तापमान में गिरावट आएगी। मौसम का रुख  अभी कुछ दिनों तक ऐसा ही बना रहने की संभावना है।

सोमवार सुबह से ही राजधानी रायपुर सहित प्रदेश का मौसम शुष्क रहा। सुबह हल्की ठंड के साथ ही दोपहर को तेज धूप रही। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि बुधवार से होने वाले मौसम में बदलाव की वजह से ठंड थोड़ी बढ़ सकती है। रायपुर का अधिकतम तापमान 31.4 डिग्री सेल्सियस रहा,जो सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस नीचे है। इसी प्रकार, न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया,जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम रहा। प्रदेश भर में बलरामपुर में सबसे कम न्यूनतम तापमान 9.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस साल ठंड अच्छी पड़ने के कारण गर्म कपड़ों की बिक्री पिछले साल की तुलना में 25 फीसद बढ़ी है।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें