Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

ट्रक और कार की टक्कर से युवक की मौत….कार सवार, रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आ रहे थे

बस्ती। रुधौली थाना क्षेत्र के करमहिया के पास देर रात में ट्रक एवं होण्डा सीटी कार के टक्कर में दो लोग घायल हो गये। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर स्थानीय स्वास्थ केन्द्र पर लेकर आई। जहां डाक्टर ने एक व्यक्ति को मृतक घोषित कर दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस्ती थाना कोतवाली क्षेत्र के न्यू कालोनी बैरियहवा निवासी 25 वर्षीय आदर्श श्रीवास्तव उर्फ सोनू पुत्र दुर्गेश श्रीवास्तव होण्डा सीटी कार द्वारा बस्ती से रुधौली स्थित बखिरा रोड पर एक मैरिज हॉल में अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आ रहे थे। साथ में उनके दोस्त शुभम दुबे उर्फ मोनू पुत्र रमणीक धर दूबे निवासी करली खुर्द थाना नगर बस्ती भी थे।

डॉक्टर्स ने देखते ही मृत घोषित किया

बस्ती से रुधौली आते समय अचानक रुधौली थाना क्षेत्र के करमहिया के पास आमने सामने से ट्रक एवं कार में टक्कर हो गई। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र रुधौली लेकर आये। जहां डॉक्टरों द्वारा आदर्श श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया गया शुभम दुबे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बस्ती रेफर किया गया।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा रात्रि में परिजनों को सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने रात्रि में ही क्षतिग्रस्त ट्रक और कार को क्रेन के सहायता से रोड से किनारे करा दिया है। मृतक के पिता जनपद सन्तकबीर नगर में एक इन्टर कालेज में शिक्षक है, वह दो भाई थे। बड़े भाई गोरखपुर में पढ़ते है। इनकी मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें