Breaking
पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं...MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, म... झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की क... दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति

ब्राजील में बस पलटने से 7 की मौत, 22 घायल

साओ पाउलो| ब्राजील के दक्षिणी राज्य पराना में मंगलवार को इग्वाजु फॉल्स की ओर जा रही एक बस के पलट जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 22 अन्य घायल हो गए। पराना की संघीय राजमार्ग पुलिस के अनुसार, 54 लोगों को ले जाने वाली बस सांता कैटरिना राज्य की राजधानी फ्लोरियानोपोलिस से रवाना हुई थी, जो अर्जेंटीना और पैराग्वे की सीमा से लगे ब्राजील के शहर फोज डू इगुआकु के आगे दक्षिण की ओर जा रही थी।

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि वायाकाओ कैटरीनेंस कंपनी द्वारा संचालित बस बीआर-277 हाईवे से दूर हो गई और फर्नांडीस पिनहेइरो के केंद्रीय पराना शहर में एक पहाड़ी से नीचे गिर गई।

स्थानीय अग्निशमन विभाग ने संवाददाताओं को बताया कि मरने वालों में अर्जेंटीना की एक महिला और उसकी तीन साल की बेटी भी शामिल है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय अधिकारियों ने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

एक घायल यात्री एलेक्जेंड्रो डी ओलिवेरा गमारो ने बताया कि उसने दुर्घटना के बाद बस चालक से बात की और चालक ने झपकी लग जाने की बात कही।

पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |     दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें