Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

चावलों की कालाबाजारी ! चेकिंग में पकड़ा गया गरीबों को बंटने वाला चावलों से भरा ट्रक

उज्जैन: उज्जैन में बीती रात रोड गश्त के दौरान नरवल पुलिस की टीम ने गरीबों में बंटने वाले चावल की कालाबाजारी का पर्दाफाश किया है। दरअसल, पुलिस ने देवास तरफ से आ रहे ट्रक की चैकिंग की तो उसमें बड़ी मात्रा में चावल पाए गए। इस संबंध में ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस टीम ने ट्रक को थाने में खड़ा कराने के बाद खाद्य विभाग की टीम को इसकी सूचना दी है।

टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि रात में रोड गश्त पार्टी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि देवास तरफ से पशुचावल की बोरियों से भरा ट्रक उज्जैन आ रहा है जिसमें कालाबाजारी का कंट्रोल का चावल है जबकि बोरियों में पशु आहार लिखा हुआ है। सूचना की पुष्टि के बाद गश्त टीम ने उक्त ट्रक को रोका और थाने लाकर खड़ा किया।

ड्राइवर के पास से बिल चैक किए जिसमें उज्जैन के किसी अग्रवाल का उक्त चावल होना पाया गया। अग्रवाल से पुलिस ने संपर्क किया तो उसने चावल स्वयं का होने की पुष्टि की साथ ही कागजात लेकर सुबह थाने आने की बात कही। टीआई मंडलोई ने बताया कि ट्रक में कौन सा चावल भरा है और कहां से कहां जाना था इसकी जांच खाद्य विभाग की टीम द्वारा की जाएगी। फिलहाल विभाग को सूचना दे दी गई है।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें