Breaking
राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी? WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति! न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म

राशन की कालाबाजारी में कोटेदार पर केस दर्ज

बांसी। खेसरहा थाना क्षेत्र के ऐचनी गांव में चार दिन पूर्व कालाबाजारी के लिए अवैध रूप से रखे राशन को पकड़े जाने के मामले में शनिवार को पूर्ति निरीक्षक की तहरीर पर कोटेदार के खिलाफ खेसरहा थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र के ऐचनी गांव में 31 जनवरी को एसडीएम प्रमोद कुमार व खेसरहा थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि कोटेदार शिव करन ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अनाज को नियमानुसार वितरण न कर कालाबजारी करने के लिए निर्धारित चौहद्दी से अलग कई स्थानों पर रखा है।

सूचना को संज्ञान में लेते हुए मौके पर पहुंचे। मौके से अवैध रूप से भंडारित किए गए अनाज मिला। पूर्ति निरीक्षक खेसरहा को मौके पर बुलाया गया। बरामद अनाज सुपुर्द करके जांच कराकर अभियोग पंजीकृत कराने का निर्देश दिया था। जांच के बाद पूर्ति निरीक्षक मुकेश प्रसाद की तहरीर पर शनिवार को खेसरहा पुलिस ने कोटेदार शिवकरन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष भानू प्रताप सिंह ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर एसआई सर्वेश यादव को विवेचना सौंपी गई है।

 

राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |     SBI से लेकर केनरा बैंक तक, LIC ने 16 सरकारी कंपनियों में क्यों घटाई अपनी हिस्सेदारी?     |     WhatsApp: अब नॉर्मल काल की तरह डायल कर सकेंगे अनजान नंबर, जल्द रोलआउट होगा ये फीचर     |     अक्षय तृतीया पर पूजा के समय सुनें ये कथा, जीवन में बाधाओं से मिलेगी मुक्ति!     |     न मिसाइल-न ड्रोन…निहत्थों से घबरा गया इजराइल! याद करने लगा दशकों पुराने जख्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें