जी5 की नई वेब सीरीज ‘सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई’ का ट्रेलर हुआ जारी

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम और थ्रिलर शोज की बाढ़ के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक ड्रामा ‘सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई’ लेकर आ रहा है। शो का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। सुतलियां के केंद्र में चंदेल परिवार है। इस शो का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है, जिनका यह डिजिटल डेब्यू है। मनोर रामा पिक्चर्स ने इसका निर्माण किया है।

क्या है कहानी

सुतलियां एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जहां दिवाली से कुछ हफ्ते पहले बच्चे अपने पारिवारिक घर भोपाल लौटते हैं। उनकी मुलाकात कुछ सालों बाद होती है, इसलिए बदले हुए हालात में वो एक-दूसरे तालमेल बैठाने की कोशिश करते हैं। अतीत और संघर्षों के भावनात्मक बोझ तले दबे बच्चे चुनौतीपूर्ण लेकिन एक जरूरी सफर तय करते हैं। शो में आयशा रजा चंदेल परिवार की विधवा मां के किरदार में हैं, जबकि शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर भाई-बहनों का रोल निभा रहे हैं।

क्या कहती है स्टार कास्ट

शो को लेकर आयशा रजा कहती हैं, “सुतलियां निश्चित रूप से मेरी खास प्रोजेक्ट्स में से एक है, क्योंकि इसने मुझे जीवनभर के लिए तीन सुंदर बच्चे दे दिए हैं। हमें इस सीरीज की शूटिंग में बहुत मजा आया और मुझे यकीन है कि लोग हमारे किरदारों से जुड़ेंगे और उस बॉन्ड को महसूस करेंगे, जो हमने ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन साझा किया है।” बड़े बेटे का किरदार निभा रहे शिव पंडित ने साझा किया, “सुतलियां सार्थक और मनोरंजक कंटेंट का सही मिश्रण है। इस शो में मस्ती, हंसी-मजाक, पारिवारिक मूल्य, भावनाओं व ड्रामे की सही डोज है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक बेहद पॉजिटिव शो है। सीरी की शूटिंग के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया और हम आशा करते हैं कि पर्दे पर हमारी बॉन्डिंग देखने के बाद दर्शक हमारे सुतलियां परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस करेंगे।”

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201