Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

जी5 की नई वेब सीरीज ‘सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई’ का ट्रेलर हुआ जारी

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम और थ्रिलर शोज की बाढ़ के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक ड्रामा ‘सुतलियां- रिश्तों की एक अनोखी बुनाई’ लेकर आ रहा है। शो का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। सुतलियां के केंद्र में चंदेल परिवार है। इस शो का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है, जिनका यह डिजिटल डेब्यू है। मनोर रामा पिक्चर्स ने इसका निर्माण किया है।

क्या है कहानी

सुतलियां एक ऐसे परिवार की दिल को छू लेने वाली कहानी है, जहां दिवाली से कुछ हफ्ते पहले बच्चे अपने पारिवारिक घर भोपाल लौटते हैं। उनकी मुलाकात कुछ सालों बाद होती है, इसलिए बदले हुए हालात में वो एक-दूसरे तालमेल बैठाने की कोशिश करते हैं। अतीत और संघर्षों के भावनात्मक बोझ तले दबे बच्चे चुनौतीपूर्ण लेकिन एक जरूरी सफर तय करते हैं। शो में आयशा रजा चंदेल परिवार की विधवा मां के किरदार में हैं, जबकि शिव पंडित, विवान शाह और प्लाबिता बोरठाकुर भाई-बहनों का रोल निभा रहे हैं।

क्या कहती है स्टार कास्ट

शो को लेकर आयशा रजा कहती हैं, “सुतलियां निश्चित रूप से मेरी खास प्रोजेक्ट्स में से एक है, क्योंकि इसने मुझे जीवनभर के लिए तीन सुंदर बच्चे दे दिए हैं। हमें इस सीरीज की शूटिंग में बहुत मजा आया और मुझे यकीन है कि लोग हमारे किरदारों से जुड़ेंगे और उस बॉन्ड को महसूस करेंगे, जो हमने ऑफ-स्क्रीन और ऑन-स्क्रीन साझा किया है।” बड़े बेटे का किरदार निभा रहे शिव पंडित ने साझा किया, “सुतलियां सार्थक और मनोरंजक कंटेंट का सही मिश्रण है। इस शो में मस्ती, हंसी-मजाक, पारिवारिक मूल्य, भावनाओं व ड्रामे की सही डोज है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक बेहद पॉजिटिव शो है। सीरी की शूटिंग के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया और हम आशा करते हैं कि पर्दे पर हमारी बॉन्डिंग देखने के बाद दर्शक हमारे सुतलियां परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस करेंगे।”

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें