Breaking
भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता... जी 20 की भी तैयारी अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात

मध्य प्रदेश के खरगोन में ऑनलाइन गेम के आदी छात्र ने लोन एप से परेशान होकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के खरगोन में ऑनलाइन गेम के आदी छात्र ने लोन एप से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से हाथ से लिखा हुआ दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि खरगोन के एक छात्र ने सोमवार देर रात भंवरकुआं पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले अपने छात्रावास में रेलिंग से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से हाथ से लिखा हुआ दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

25 वर्षीय जितेंद्र वास्कले के रूप में पहचाने गए छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह ऑनलाइन गेम तीन पत्ती का आदी था. “अपने परिवार के सदस्यों को गरीबी से बाहर निकालने के लिए ‘त्वरित पैसा’ बनाने के लिए, मैंने एक ऑनलाइन ऐप के माध्यम से ऋण लिया और एक ऑनलाइन गेम- तीन पत्ती में दांव लगाया. लेकिन, मैं हार गया. मैं कर्ज चुकाने में सक्षम नहीं हूं. वे (लोन एप) व्हाट्सएप पर कॉल कर मुझे धमका रहे हैं. वे मेरी संपर्क सूची में शामिल लोगों को धमकी भरे संदेश भी भेज रहे हैं.’

पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वास्कले ने लोन ऐप से एक लाख रुपये से अधिक का उधार लिया था और खेल में सारा पैसा हार गया था.

फ्री प्रेस जर्नल में प्रकाशित खबर के मुताबिक, भंवरकुआं थाने के जांच अधिकारी एएसआई रामप्रसाद मालवीय ने कहा कि खरगोन जिले के बिस्तान निवासी वास्कले शहर के एक कॉलेज से पीजीडीसीए कर रहा था और इंद्रपुरी कॉलोनी में लड़कों के छात्रावास में रह रहा था. वह सीढ़ियों की रेलिंग से लटका मिला. वह शहर में कहीं सुरक्षा गार्ड के तौर पर भी काम कर रहा था.

वास्कले के दोस्त दीपक ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उन्हें वास्कले की बहन का फोन आया था, जिन्होंने बताया कि वह वास्कले से संपर्क नहीं कर पा रही है.

फिर वह वास्कले को देखने गया, तो उसे सीढ़ियों की रेलिंग से लटका हुआ पाया.

सुसाइड नोट में वास्कले ने ऑनलाइन गेम खेलने के लिए अपनी मां से माफी मांगी. उसने लिखा कि वह पैसे जीतकर अपने माता-पिता के लिए एक घर खरीदना चाहता था. उन्होंने पुलिस से यह सुनिश्चित करने का भी आग्रह किया कि उनके माता-पिता को ऋण राशि के लिए परेशान नहीं किया जाएगा.

भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला     |     आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा     |     ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता… जी 20 की भी तैयारी     |     अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201