Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे का झांसा देकर ठगे 43 लाख रुपये

भिलाई। रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे करने का झांसा देकर ठगी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख रुपये ऐठ लिए। पदमनाभपुर चौकी में मामले की शिकायत की गई है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक बोरसी में आरजेएन इन्फोटेक प्रा.लि. कंपनी के नाम से आफिस है। यहां सर्वे तथा दस्तावेजों को आनलाइन अपलोड करने का कार्य किया जाता है। जून 2019 को नई दिल्ली निवासी गौतम कुमार ने भारतीय रेलवे विभाग से अनुबंध एवं रेलवे में रजिस्ट्रेशन नंबर होने का झांसा दिया।

गौतम ने शिकायकर्ता बोरसी निवासी संदीप मेश्राम से कहा कि पूरे देश में स्थित रेलवे गोदामों का उनकी कंपनी द्वारा सर्वे कार्य किया जाता है। जिसकी रिपोर्ट लेबर डिपार्टमेंट को दी जाती है। जिसके लिए सरकार राशि स्वीकृत करती है। संदीप मेश्राम को छत्तीसगढ़ के अलावा असम, मुम्बई, उत्तरप्रदेश, बिहार में स्थित रेलवे माल गोदामों के सर्वे करने का कार्य का टेंडर दिए जाने की बात कही।

इसके लिए गौतम ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख चार हार रुपये का फर्जीवाड़ा किया। पुलिस ने आरोपित गौतम कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें