Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे का झांसा देकर ठगे 43 लाख रुपये

भिलाई। रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे करने का झांसा देकर ठगी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख रुपये ऐठ लिए। पदमनाभपुर चौकी में मामले की शिकायत की गई है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक बोरसी में आरजेएन इन्फोटेक प्रा.लि. कंपनी के नाम से आफिस है। यहां सर्वे तथा दस्तावेजों को आनलाइन अपलोड करने का कार्य किया जाता है। जून 2019 को नई दिल्ली निवासी गौतम कुमार ने भारतीय रेलवे विभाग से अनुबंध एवं रेलवे में रजिस्ट्रेशन नंबर होने का झांसा दिया।

गौतम ने शिकायकर्ता बोरसी निवासी संदीप मेश्राम से कहा कि पूरे देश में स्थित रेलवे गोदामों का उनकी कंपनी द्वारा सर्वे कार्य किया जाता है। जिसकी रिपोर्ट लेबर डिपार्टमेंट को दी जाती है। जिसके लिए सरकार राशि स्वीकृत करती है। संदीप मेश्राम को छत्तीसगढ़ के अलावा असम, मुम्बई, उत्तरप्रदेश, बिहार में स्थित रेलवे माल गोदामों के सर्वे करने का कार्य का टेंडर दिए जाने की बात कही।

इसके लिए गौतम ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख चार हार रुपये का फर्जीवाड़ा किया। पुलिस ने आरोपित गौतम कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201