Breaking
जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं...MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, म... झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की क... दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन

बेस्टसेलर में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं अर्जन बाजवा

अभिनेता अर्जन बाजवा, हिंदी सिनेमा में एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने चार्म, इंटेंसिटी, और दमदार परफॉर्मेंस से लाखों दिलों को जीता है। लड़के तो उनके फैन हैं ही पर लड़किया भी उनकी ग्रे आइस और स्माइल की दीवानी हैं। अर्जन की बेस्टसेलर अभी पिछले हफ्ते ही अमेजॉन पर रिलीज़ हुई है, और अब उनके फैंस उनकी दमदार परफॉर्मेंस और लुक पर भी कायल हुए जा रहे हैं।

कई नामचीन क्रिटिक्स ने बेस्टसेलर की जमकर सराहना की, और उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों पर एक छाप छोड़ दी हैं। अर्जन बाजवा एक बहुत बड़े और नामचीन राइटर हैं जिनका नाम ताहिर वज़ीर. एक दिन ताहिर वज़ीर एक कॉफी शॉप में पहुंचते हैं जहां उनकी मुलाकात होती है श्रुति हसन से जो बताती है कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन…और बस यहीं शे शुरू हो जाता है खेल। श्रुति के हाथ में चोट के निशान देखकर ताहिर उनके दर्द पर किताब लिखना शुरू करते हैं। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो ताहिर पर शक करने पर मजबूर कर देती है। ताहिर के करीबियों का खून होने लगता है उनपर अटैक होने लगते हैं। इन सारी घटनाओं के बीच एंट्री होती है मिथुन चक्रवर्ती जो सीरीज़ में असिस्टेंट कमिशनर ऑफ पुलिस का किरदार निभा रहें हैं। वो इन सारी कड़ियों को जोड़ते हैं और छानबीन करते हैं।

अर्जन कहते हैं कि ,” बेस्टसेलर में मेरे परफॉर्मेंस को मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। मुझे लोगों के सराहनीय मैसेज और कॉल्स आ रहे हैं, जिसने न सिर्फ मुझे अभिभूत किया है बल्कि इसने मुझे और भी अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रोत्साहित किया है। ताहिर का किरदार निभाना इसीलिए संभव हुआ क्योंकि शो के मेकर्स और मेरे को-स्टार बहुत ही सपोर्टिव थे। मैं सभी का आभारी हूं कि उन्होंने ताहिर वज़ीर को इतना प्यार दिया।”

अर्जन की इस दमदार परफॉर्मेंस को देखने के बाद उनके फैंस निश्चितरूप से आनेवाले समय में उन्हें इस तरह की थ्रिलर सिरीज़ या फिल्म्स में देखना जरूर पसंद करेंगे।

जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |     दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका     |     रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें