Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

बिहार में जदयू नेता हत्या मामले में 3 गिरफ्तार, विपक्ष ने सरकार से पूछे सवाल

समस्तीपुर | बिहार के समस्तीपुर में जनता दल (युनाइटेड) नेता खलील आलम रिजवी की हत्या मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पीट-पीटकर हत्या करने की बात बताई जा रही है।

पुलिस ने अकबरपुर फकीराना गांव के एक पोल्ट्री फॉर्म से अधजली हालत में खलील का शव बरामद किया था। बताया जाता है कि 17 फरवरी को खलील का अपहरण कर लिया गया था और एक दिन बाद उसका शव बरामद किया गया था।

इस बीच मृतक के भाई ने मुसरीघरारी थाना में अपहरण से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसके बाद ही सोशल मीडिया पर हो रहे एक वीडियो वायरल में इस मामले को मॉब लिचिंग के रूप में दिखाया जा रहा है। इस संबंध में वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कैमरे पर यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि हिंसक लोगों ने रिजवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

हालांकि, आईएएनएस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक हृदयकांत ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि इस मामले में पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक हृदयकांत ने यह भी कहा कि वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस के प्रारंभिक जांच में हत्या का यह मामला पैसे के लेन-देन का सामने आया था, जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही थी।

इधर, इस घटना को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर और इससे संबंधित समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार की कटिंग पोस्ट करते हुए लिखा, बिहार की राजग सरकार में कानून व्यवस्था पूर्णत: समाप्त हो चुकी है। गाय के नाम पर मुस्लिम युवक जो स्वयं जदयू का नेता था उसे पीट कर, जिंदा जलाकर दफना दिया गया। नीतीश जी बताएं, बिहार में लगातार ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं? लोग कानून को हाथ में क्यों ले रहे हैं?

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201