Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

एफएसएसएआई में फूड एनालिस्ट के पद पर जॉब का मौका

एफएसएसएआई में जॉब पाने का शानदार मौका है। फूड सेफ्टी एवं स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ इंडिया  ने फूड एनालिस्ट  के पद पर भर्ती निकाली है। ऐसे में जो भी इस पद के लिए योग्य और उम्मीदवार हैं, वे 10 मार्च, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को FSSAI की ऑफिशियल वेबसाइट fssai.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। उम्मीदवार, ध्यान दें कि अप्लाई करने की लास्ट डेट 10 मार्च 2022 तक हैं। इसके बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।यह भर्ती एफएसएसएआई में अल्पकालिक अनुबंध के आधार पर निकाली गई है। इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

फूड एनालिस्ट के पद पर ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

फूड एनालिस्ट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एफएसएसएआई की आधिकारिक वेबसाइट fssai.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद @FSSA पर जाएं। अब Food ‘ऑनलाइन आवेदन करें’ पर क्लिक करें। अब अपना विवरण भरें और सबमिट बटन पर क्लिक करें फॉर्म डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए प्रिंट आउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

60,000 रुपये होगी सैलरी

एफएसएसएआई की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 60,000 रुपये सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की कार्यसीमा 6 महीने होगी, हालांकि, प्रदर्शन और आवश्यकता के आधार पर कार्यकाल को एक एक वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है। इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का लिखित परीक्षा और साक्षात्कार प्रक्रिया के आधार पर होगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आवेदकों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें