Breaking
सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई फिल्म 'The Kashmir Files' पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद.. 573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु...

रायसेन में कार और बोलेरो की भिड़ंत में 10 लोग घायल, दो गंभीर

रायसेन   गुरुवार दोपहर को भोपाल रोड रतनपुर घाटी के अंधे मोड़ पर भोपाल की तरफ से आ रही बोलेरो और रायसेन की ओर से जा रही कार की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी के गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस घटना में 10 लोग घायल हुए हैं। एक्सीडेंट के बाद घटनास्थल पर रोड के दोनों ओर जाम लगने लगा तो मौजूद लोगों ने एक्सीडेंट के बाद बीच रास्ते पर क्षतिग्रस्त खड़ी कार को उठाकर साइड में रखा फिर इसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

वहीं बोलेरो चालाक राहुल बंजारा ने बताया कि वह अपने गांव से रायसेन अपने माता पिता को लेकर आ रहा था। इसी दौरान रायसेन की ओर से एक तेज रफ्तार कार आ रही थी पर मोड़ होने के कारण तेज रफ्तार कार की स्पीड कम नहीं हुई और सीधे आकर हमारी बोलेरो गाड़ी से भीड़ गई। जिसमें मेरी गाड़ी में सवार मेरे पिता मोतीलाल बंजारा, माता लक्ष्मीबाई और भतीजा घायल हो गए।

वहीं कार चालक बेगमगंज से भोपाल शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस कार में 5 लोग सवार थे नसीम खां, चांद खा, साबिर भाई, छोटे खां, हसीन खां, को भी चोटे आई हैं। जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां इनका इलाज जारी है। अंधे मोड़ से आए दिन हो रहे एक्सीडेंट शहर के भोपाल रोड स्थित रतनपुर की घाटी पर अंधे मोड़ होने के कारण आए दिन तेज रफ्तार वाहन पलट जाते हैं पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत     |     जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल     |     मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई     |     फिल्म ‘The Kashmir Files’ पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी     |     नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा     |     सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद..     |     573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201