धार में सड़क पार कर रही महिला को टक्कर मारते हुए तूफान पलटा, महिला की मौत

इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर तूफान ने रास्ता पार कर रही बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। हादसे में 70 साल के बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इस दौरान तूफान भी 2 से 3 पलटी खा गया। जिस वजह से तूफान में सवार 9 लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, सुबह 9 बजे झाबुआ से इंदौर जा रहे तूफान ने नरखेड़ा चौकड़ी पर रास्ता पार कर रही बुजुर्ग मोटली बाई को टक्कर मार दी। महिला के परिजनों का कहना है कि वह खेत पर जा रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद गाड़ी भी पलटी खा गई। हादसे में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर भेजा गया। जहां उनका इलाज जारी है।

9 लोग हुए घायल

हादसे में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर भेजा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर एम.एल. जैन ने बताया कि हादसे में 70 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं तूफान में सवार जोगा, जाना बाई, छितरा, सुखिया, कमल बदिया, मीरा बाई, सरदार और थावरी बाई घायल हो गए हैं। जिनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है तूफान से झाबुआ के गड़वाल गांव से लकवाग्रस्त बुजुर्ग मरीज को इलाज के लिए सागर कुटी इंदौर जा रहे थे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201