Breaking
भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता... जी 20 की भी तैयारी अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात

राजस्थान में पुरानी पेंशन योजना लागू किए जाने पर कर्मचारियों ने ऐसा किया सेलिब्रेशन

कर्मचारियो द्वारा यह मांग पिछले काफी समय से ऊठाई जा रही थी. बजट में इसकी घोषणा के बाद पूरे प्रदेश सहित अलवर में भी कर्मचारियो ने खुशी जताई है .

Alwar: बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वित्त बजट में ओल्ड पेंशन योजना को राजस्थान में लागू करने पर कर्मचारियों में खुशी का माहौल है. राजस्थान में 2004 के बाद जितने भी कर्मचारीयों की नियुक्ति हुई है उनको पुरानी पेंशन योजना के तहत लाभ दिया जाएगा.

कर्मचारियों की पुरानी मांगकर्मचारियो द्वारा यह मांग पिछले काफी समय से ऊठाई जा रही थी. बजट में इसकी घोषणा के बाद पूरे प्रदेश सहित अलवर में भी कर्मचारियो ने खुशी जताई है .

मिठाई बांटकर मनाई गई खुशीअलवर के बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में प्रोफेसर रमेश बैरवा के द्वारा मिठाई खिलाकर एवं माला पहनाकर खुशी जाहिर की. इस मौके पर महेश गोठवाल, रजत मीणा, मौजूद रहे.

‘न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी विरोधी’रमेश बैरवा ने कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारी विरोधी न्यू पेंशन स्कीम को वापस लेकर ओल्ड पेंशन योजना को लागू किया है. राजस्थान के कर्मचारियों के लिए बहुत खुशी की बात है. अलवर में कर्मचारी एवं प्रोफेसर ने लड़ाई लड़ी यह उनकी जीत है . राजस्थान सरकार का कर्मचारियों के पक्ष में यह बहुत सराहनीय कदम है.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला     |     आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा     |     ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता… जी 20 की भी तैयारी     |     अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201