Breaking
उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका

राजस्थान में पुरानी पेंशन योजना लागू किए जाने पर कर्मचारियों ने ऐसा किया सेलिब्रेशन

कर्मचारियो द्वारा यह मांग पिछले काफी समय से ऊठाई जा रही थी. बजट में इसकी घोषणा के बाद पूरे प्रदेश सहित अलवर में भी कर्मचारियो ने खुशी जताई है .

Alwar: बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वित्त बजट में ओल्ड पेंशन योजना को राजस्थान में लागू करने पर कर्मचारियों में खुशी का माहौल है. राजस्थान में 2004 के बाद जितने भी कर्मचारीयों की नियुक्ति हुई है उनको पुरानी पेंशन योजना के तहत लाभ दिया जाएगा.

कर्मचारियों की पुरानी मांगकर्मचारियो द्वारा यह मांग पिछले काफी समय से ऊठाई जा रही थी. बजट में इसकी घोषणा के बाद पूरे प्रदेश सहित अलवर में भी कर्मचारियो ने खुशी जताई है .

मिठाई बांटकर मनाई गई खुशीअलवर के बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय में प्रोफेसर रमेश बैरवा के द्वारा मिठाई खिलाकर एवं माला पहनाकर खुशी जाहिर की. इस मौके पर महेश गोठवाल, रजत मीणा, मौजूद रहे.

‘न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी विरोधी’रमेश बैरवा ने कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारी विरोधी न्यू पेंशन स्कीम को वापस लेकर ओल्ड पेंशन योजना को लागू किया है. राजस्थान के कर्मचारियों के लिए बहुत खुशी की बात है. अलवर में कर्मचारी एवं प्रोफेसर ने लड़ाई लड़ी यह उनकी जीत है . राजस्थान सरकार का कर्मचारियों के पक्ष में यह बहुत सराहनीय कदम है.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट     |     बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से     |     लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण     |     आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |     पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला     |     शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म     |     बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें