अनीता भाभी का किरदार निभाती नजर आएंगी विदिशा श्रीवास्तव

टीवी की दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ हर घर में देखा जाता है। इसके किरदारों और उनके तकिया कलामों को लोग याद रखते हैं और इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की खबर से फैंस को काफी धक्का लगा था, लेकिन अब इस सीरियल को देखने वालों के लिए अच्छी खबर है। इस सीरियल को नई अनीता भाभी मिल गई हैं। टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव इस शो में अब अनीता भाभी का किरदार निभाएंगी।

ये होंगी नई अनीता भाभी एंड टीवी के इस धमाकेदार शो में अब एक नई अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। ये नया नाम और कोई नहीं बल्कि काशीबाई बाजीराव बल्लाल शो में शिव बाई का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव का है। विदिशा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए इस बात का खुलासा किया और कहा,”इतने फेमस शो में मेन लीड का किरदार निभाना मेरे लिए एक बड़ा अवसर है और साथ ही बड़ा चैलेंज भी। शो के प्रोड्यूसर्स ने बहुत सी एक्ट्रेसेज का ऑडिशन लिया था, लेकिन फिर मेरा सलेक्शन हो गया। मैं अपने आपको इस रोल के लिए फिट समझती हूं। ये मेरे करियर का एक बड़ा ब्रेक साबित होगा।”

इस शो की शुरुआत में अनीता भाभी का किरदार अभिनेत्री सौम्या टंडन ने प्ले किया था। लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। उनके शो छोड़ने के बाद नेहा पेंडसे इस किरदार को प्ले कर रही थीं। ये रोल उनके करियर का कॉमेडी डेब्यू होगा। उन्होंने कहा है कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201