Breaking
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन कई खिलाड़ियों का करेगा सम्मान

 महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन यानी एमसीए जल्द ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को सम्मानित करेगी। रोहित को यह सम्मान उन्हें तीनों फार्मेट में कप्तान चुने जाने की खुशी में मिलेगा। आपको बता दें कि रोहित ने पहले टी20 में और फिर बाद में वनडे क्रिकेट में विराट कोहली की जगह ली थी। उसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद विराट ने टेस्ट टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी।

विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन आखिरकार पिछले हफ्ते रोहित को टेस्ट टीम की भी जिम्मेदारी दे दी गई। इस तरह वो अब सभी फार्मेट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं।

एमसीए द्वारा रोहित शर्मा को सम्मानित करने का फैसला एमसीए एपेक्स काउंसिल की बैठक में लिया गया। उनको ये सम्मान आइपीएल से पहले दिया जाएगा। रोहित के अलावा एमसीए कई अन्य खिलाड़ियों को भी सम्मानित करेगी।

इसमें अंडर-19 सेंसेशन अंगकृष रघुवंशी भी शामिल है जिन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप के 6 मैचों में 278 रन बनाए थे और भारत की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। इसके अलावा मुंबई के कई क्रिकेटर है जिन्हें एमसीए सम्मानित करेगी।

इन खिलाड़ियों की सूची में हाल ही में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार मीडिल आर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, गेंदबाज शार्दूल ठाकुर, ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर और सरफराज खान शामिल हैं।

573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |     अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल     |     मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका     |     14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले     |      भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज      |     ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत     |     स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201