Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

एक दिन की दुल्हन बन सब लूट लेती हैं ये युवतियां, किसी के 3 तो किसी के 5 पति, जानें कैसे फंसाती थी शिकार

मोगा में अपरहण का ड्रामा करने वाली युवती एक दिन की दुल्हन बनकर ठगने वाली गैंग की सदस्य निकली। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है।

 मोगा। नगर में खुद के अपरहण किए जाने का ड्रामा करने वाली युवती दुल्हन बनकर ठगी करने वाले गैंग की सदस्य निकली। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। इस गैंग की दूसरी अहम सदस्य रीटा और संदीप कौर अब तक 5 शादियां कर चुकी हैं। एक दिन की दुल्हन बनकर ये पहले मोटी रकम शादी के खर्च के नाम पर विचोलन के माध्यम से ऐंठती थी। बाद में घर के जेवरात, नकदी आदि लेकर बहाने से फुर्र हो जाती थी। इस गैंग का जाल सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि राजस्थान और हरियाणा तक फैला हुआ है।

गैंग के 6 सदस्यों को पुलिस ने पहचान कर उनके खिलाफ धोखाधड़ी के केस में मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से अपहरण का ड्रामा करने वाली कोमल ऊर्फ कुलदीप कौर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीसरी शादी रचाने वाले हरियाणा के हंसराज की भूमिका का पुलिस अभी पता कर रही है। अभी तक पुलिस की जांच में उसे केस में शामिल नहीं किया गया है। वह विचोलन के साथ अपनी पत्नी के रूप में ही कुलदीप कौर उर्फ कोमल को गाड़ी में बैठाकर साथ ले गया था।

हंसराज से कुलदीप की शादी के खर्च के रूप में विचोलन बनी मोगा की रीटा और हरियाणा की प्रोमिला ने 70 हजार रुपये लिए थे। रीटा से 5 हजार रुपए की नकदी, कुछ जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है क्या ये जेवरात कुलदीप कौर अपने नए पति हंसराज के घर से लेकर आई थी। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने खुलासा किया कि यह गैंग काफी बड़ा है। पुलिस की जांच जारी है अभी इसमें और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

आठ शादियों की बात सामने आई

अभी तक आठ शादियों की बात जांच में सामने आ गई है जिसमें तीन शादियां कुलदीप कौर उर्फ कोमल कर चुकी है जबकि 5 शादियां मोगा की रीटा कर चुकी है। गैंग में शामिल मोगा के कुलदीप सिंह और रूपिंदर कौर शादी के समय दुल्हन की बुआ, फूफा बन जाते थे बाकी सदस्य दूसरे रिश्तेदार बनकर शादी में शामिल होते थे।

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201