Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

एक दिन की दुल्हन बन सब लूट लेती हैं ये युवतियां, किसी के 3 तो किसी के 5 पति, जानें कैसे फंसाती थी शिकार

मोगा में अपरहण का ड्रामा करने वाली युवती एक दिन की दुल्हन बनकर ठगने वाली गैंग की सदस्य निकली। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है।

 मोगा। नगर में खुद के अपरहण किए जाने का ड्रामा करने वाली युवती दुल्हन बनकर ठगी करने वाले गैंग की सदस्य निकली। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। इस गैंग की दूसरी अहम सदस्य रीटा और संदीप कौर अब तक 5 शादियां कर चुकी हैं। एक दिन की दुल्हन बनकर ये पहले मोटी रकम शादी के खर्च के नाम पर विचोलन के माध्यम से ऐंठती थी। बाद में घर के जेवरात, नकदी आदि लेकर बहाने से फुर्र हो जाती थी। इस गैंग का जाल सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि राजस्थान और हरियाणा तक फैला हुआ है।

गैंग के 6 सदस्यों को पुलिस ने पहचान कर उनके खिलाफ धोखाधड़ी के केस में मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से अपहरण का ड्रामा करने वाली कोमल ऊर्फ कुलदीप कौर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीसरी शादी रचाने वाले हरियाणा के हंसराज की भूमिका का पुलिस अभी पता कर रही है। अभी तक पुलिस की जांच में उसे केस में शामिल नहीं किया गया है। वह विचोलन के साथ अपनी पत्नी के रूप में ही कुलदीप कौर उर्फ कोमल को गाड़ी में बैठाकर साथ ले गया था।

हंसराज से कुलदीप की शादी के खर्च के रूप में विचोलन बनी मोगा की रीटा और हरियाणा की प्रोमिला ने 70 हजार रुपये लिए थे। रीटा से 5 हजार रुपए की नकदी, कुछ जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है क्या ये जेवरात कुलदीप कौर अपने नए पति हंसराज के घर से लेकर आई थी। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने खुलासा किया कि यह गैंग काफी बड़ा है। पुलिस की जांच जारी है अभी इसमें और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

आठ शादियों की बात सामने आई

अभी तक आठ शादियों की बात जांच में सामने आ गई है जिसमें तीन शादियां कुलदीप कौर उर्फ कोमल कर चुकी है जबकि 5 शादियां मोगा की रीटा कर चुकी है। गैंग में शामिल मोगा के कुलदीप सिंह और रूपिंदर कौर शादी के समय दुल्हन की बुआ, फूफा बन जाते थे बाकी सदस्य दूसरे रिश्तेदार बनकर शादी में शामिल होते थे।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें