Breaking
UP : चूहे की हत्‍या मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से केस में नया मोड़ अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अभिभाषक की मौत, साथी युवक गंभीर घायल टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंची सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला 3 लाख 20 हजार रुपए जीते; कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से की है पत्रकारिता की पढ़ाई वाराणसी, दिल्ली और बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पैसेंजर का चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास आप के बाद अब कांग्रेस ने लिखकर दिया गुजरात में आप को केवल ‘शून्य’ मिलेगा पुलिस की लोगों से अपील- एड्स संक्रमित मरीज से नहीं करें भेदभाव बस्ती में जल्द शुरू होगा एमआरआई जॉच...अब नहीं जाना पड़ेगा लखनऊ या गोरखपुर बिना बेहोश किए हाथ-पैर बांधकर किया ऑपरेशन

आ रहा Micromax का धमाकेदार स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स ने कुछ दिन पहले अपने नए स्मार्टफोन Micromax In Note 2 को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी एक बार फिर से अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी आजकल अपने नए स्मार्टफोन Micromax In 2c को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के मॉनिकर को गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेज के डेटाबेस में देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है।

 पिछले साल जून में गीकबेंच पर दिखा था फोनमाइक्रोमैक्स के इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच पर पिछले साल जून में ही देखा गया था। इसमें इस कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 4जीबी रैम के साथ Unisoc T610 प्रोसेसर दिया गया है और यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा। गीकबेंच के सिंगर-कोर टेस्ट में फोन को 347 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1127 अंक मिले थे।

पिछले महीने लॉन्च हुआ था माइक्रोमैक्स इन नोट 2कंपनी ने पिछले महीने भारत में माइक्रोमैक्स इन नोट 2 को लॉन्च किया था। इस फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी चार रियर कैमरे दे रही है। इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

UP : चूहे की हत्‍या मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से केस में नया मोड़     |     अज्ञात वाहन की टक्कर से एक अभिभाषक की मौत, साथी युवक गंभीर घायल     |     टॉयलेट में मोबाइल का इस्तेमाल हो सकता है खतरनाक     |     साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंची सूरत की महापौर हेमाली बोघावाला     |     3 लाख 20 हजार रुपए जीते; कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालय से की है पत्रकारिता की पढ़ाई     |     वाराणसी, दिल्ली और बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पैसेंजर का चेहरा ही होगा बोर्डिंग पास     |     आप के बाद अब कांग्रेस ने लिखकर दिया गुजरात में आप को केवल ‘शून्य’ मिलेगा     |     पुलिस की लोगों से अपील- एड्स संक्रमित मरीज से नहीं करें भेदभाव     |     बस्ती में जल्द शुरू होगा एमआरआई जॉच…अब नहीं जाना पड़ेगा लखनऊ या गोरखपुर     |     बिना बेहोश किए हाथ-पैर बांधकर किया ऑपरेशन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201