Breaking
पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं...MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, म... झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की क... दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रह... ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का ज... माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा 24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति

मतदाता जागरूकता यात्रा के लिये निकली रैली

बस्ती। आगामी 3 मार्च को विधानसभा के चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिये बस्ती सदर विकास खण्ड के कम्पोजिट विद्यालय परसा जागीर में मतदाता जागरूकता यात्रा निकाली गई। स्वीप ऑईकान डा. श्रेया ने हरी झण्डी दिखाकर यात्रा को रवाना किया। हाथों में तख्तियां लिये ‘ सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो’ 3 मार्च के का बा, बस्ती में मतदान बा, सबसे पहले मतदान फिर जलपान, जिला प्रशासन ने ठाना है, शत प्रतिशत मतदान कराना है, का नारा लगाते हुये  शिक्षक, अभिभावक और छात्र शत प्रतिशत मतदान के लिये आग्रह कर रहे थे। यात्रा परसाजागीर से निकलकर भाऊपुर, कटरा खुर्द, कटराबुर्जुग, मंझरिया होते हुये पुनः विद्यालय पहुंची।
स्वीप ऑईकान डा. श्रेया ने लोकतंत्र में मतदान के महत्व की जानकारी देते हुये कहा कि शत प्रतिशत मतदान से ही इस क्षेत्र में अच्छे लोग चुने जायेंगे और मतदाताओं का स्वप्न साकार होगा। प्रधानाध्यापक डॉ. शिव प्रसाद ने आवाहन किया कि 3 मार्च को लोग घरों से निकले और शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य पूरा करे।
मतदाता जागरूकता रैली में मुख्य रूप से खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्द्रजीत कुमार ओझा, एडीओ पंचायत श्याम बिहारी, पंचायत सचिव जितेन्द्र अरोड़ा, ग्राम प्रधान राम मूरत, अभिषेक कुमार, राजेश कुमार, अखतरूननिशां, अनुपम पाण्डेय, अवन्तिका, आंचल, अल्पना, राजपति, वंदना, मयंक, शिव मूरत, रामजतन, गोरखनाथ, विश्राम, निर्मला, उर्मिला, शांति, पदमावती, अनुपमा पाण्डेय, शिवमंगल के साथ ही अनेक शिक्षक, अभिभावक, छात्र शामिल रहे।

पांढुरना: मधुमक्खियों के हमले से 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत     |     उफनते गंदे नाले के बीच धरने पर बैठे कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी, मोहन सरकार को जमकर घेरा     |     जो गधे लग रहे उन्हें 10 में से 2 नंबर दिए जाएं…MGM मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर का कथित ऑडियो वायरल, मचा हड़कंप     |     झगड़ा में पति ने खोया आपा, 3 बच्चों के सामने पत्नी की चाकू मारकर कर दी हत्या     |     भोपाल आश्रम जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल, श्मशानघाट की दीवार गिराने के आरोप पर सांसद ने अमित शाह से की कार्रवाई की मांग     |     दूसरे चरण में BJP का इम्तिहान, दक्षिण के इकलौते दुर्ग कर्नाटक को कैसे साधेगी? मोदी लहर से पहले भी रहा दबदबा     |     ‘कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना गुनाह’, राजस्थान में पीएम मोदी ने किया कर्नाटक की घटना का जिक्र     |     माफी का विज्ञापन किस साइज में दिया? सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव से पूछा     |     24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें