Breaking
24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा... खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे इंदौर से भोपाल जा रही महिला पुलिस अधिकारी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत बुरहानपुर के इस हनुमान मंदिर में तिल-तिल कर बढ़ रही मूर्ति, साठ साल में दो फीट से ज्यादा बढ़े अंजनि ... मंदसौर में बालाजी के दरबार में चोला चढ़ाने के लिए करना पड़ता है 22 साल का इंतजार

लेटेस्ट बिकिनी को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय

नागिन फेम मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा बटोरती हैं। बीच से लेकर पार्टी तक, एक्ट्रेस अपना लगभग हर लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं।

बोल्डनेस से फैंस को घायल करती मौनी

मौनी रॉय इन दिनों मियामी में वेकेशन मना रही हैं। जहां से उन्होंने अब तक अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और हर बार फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं, लेकिन बीते दिन मौनी बोल्डनेस के चक्कर में ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गईं।

वेकेशन मना रही मौनी

मौनी रॉय ने गुरुवार को मियामी से अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस प्रिंटेड बिकिनी पहने सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं। मौनी का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया एक्ट्रेस की बुरी तरह ट्रोलिंग शुरू हो गई।

वीडियो को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

मौनी अपने वीडियो में मियामी बीच पर बिकिनी पहने कातिलाना अंदाज में फोटोशूट कर रही थीं। मियामी के सड़कों पर मौनी का बिंदास होकर नाचना कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को संस्कृति की याद दिलाते हुए भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

बॉडी शेमिंग के बाद हटाया वीडियो

कुछ लोगों ने मौनी को उनके दुबलेपन के लिए भी ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर खुद की फजीहत होते हुए देखकर मौनी ने बिना देर किए कुछ ही घंटों में वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया।

मौनी और दिशा पाटनी की दोस्ती

मौनी रॉय ने अपने मियामी वेकेशन की पिछले कुछ दिनों से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इनमें से कुछ तस्वीरों में वो एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ भी फोटो शेयर की है। दोनों हाल ही में दोस्त बनी हैं और मियामी में जमकर एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं।

मौनी रॉय की फिल्म

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लीड रोल वाली इस फिल्म में मौनी ने विलेन का किरदार निभाया था। अपनी अदाकारी के लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी।

 

24 घंटे में परमाणु हथियारों की पूरी दुनिया में बढ़ी हलचल, कई देश कर रहे तबाही का रिहर्सल     |     UP में पहले चरण की वोटिंग ने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन, दूसरे राउंड के लिए बनाई ये रणनीति     |     स्तन कैंसर रिसर्च क्षेत्र में जबलपुर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमका     |     रशियन पशु वि‍ज्ञानियों के साथ मिलकर करेंगे शोध और अध्ययन     |     मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा- मप्र में सभी 29 सीटें जीतेंगे, उज्‍जैन-शाजापुर में जमा करवाए भाजपा के नामांकन     |     खिरकिया में नगर पंचायत कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान मौत     |     शाजापुर में बोले मुख्यमंत्री मोहन यादव- कांग्रेस ने राम मंदिर में अड़ंगा क्यों डाला, माफी मांगे     |     इंदौर से भोपाल जा रही महिला पुलिस अधिकारी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में मौत     |     बुरहानपुर के इस हनुमान मंदिर में तिल-तिल कर बढ़ रही मूर्ति, साठ साल में दो फीट से ज्यादा बढ़े अंजनि पुत्र     |     मंदसौर में बालाजी के दरबार में चोला चढ़ाने के लिए करना पड़ता है 22 साल का इंतजार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें