Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

खरगोन में विधायक रवि जोशी बोले- बेईमानों की कांग्रेस को जरूरत नहीं, अब उन्हें सबक सिखाएंगे

खरगोन   बड़वाह स्थित उत्सव गार्डन में आयोजित विशाल सम्मेलन और प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व महासचिव और खरगोन विधयाक रवि जोशी ने कहा कि बेइमानों की कांग्रेस में जरूरत नहीं है। एक गलत आदमी को टिकिट दिया था, जिसने हमारी पीठ मे चाकू गोदकर दूसरों के घर जाकर बैठ गया है। एक बार फिर वक्त आ गया कांग्रेस के सच्चे सिपाहियों द्वारा उन्हें सबक सिखाने का।

बड़वाह में जनजागरण अभियान के तहत खरगोन के कार्यकर्ताओं का बड़वाह स्थित उत्सव गार्डन में आयोजित विशाल सम्मेलन और प्रशिक्षण कार्यक्रम में आयोजित किया गया। अभियान के जिला प्रभारी ईश्वरचंद्र दस्साणी विधानसभा प्रभारी नरेंद्र पटेल ने बताया कि सम्मेलन से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार एक बार फिर होगा। अभा. कमेटी सचिव पीसी मित्तल, पूर्व मंत्री प्रवक्ता मुकेश नायक, पूर्व कैबिनेट मंत्री विजयालक्ष्मी साधौ, जिला कांग्रेस अध्यक्ष झूमा सोलंकी, पूर्व विधायक राजनारायण सिंह, पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी, वक्ता मृणाल पंथ ने भी संबोधित किया। संचालन दिलीप गुप्ता ने किया। इस दौरान बड़वाह, सनावद, महेश्वर, बलवाड़ा, करही, भीकनगांव सहित अन्य क्षेत्रों से युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस सेवादल एनएसयूआई कांग्रेस आईटी सेल सहित कांग्रेस समर्थित संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे।

भाजपा सरकार की नाकामियों को कार्यकर्ताओं के सामने रखा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्य प्रदेश के प्रभारी सीपी मित्तल ने प्रशिक्षण में कमलनाथ सरकार की उपलब्धियां एवं भाजपा सरकार की कुशासन विफलता और जनविरोधी नीतियों से बारे में बताकर जन-जन तक पहुंचाया जाए। साथ ही कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए भाजपा सरकार की नाकामी बताई। आगामी चुनाव में जोर शोर से कांग्रेस उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की। पूर्व मंत्री मुकेश नायक ने भी भाजपा सरकार की नाकामियों को कार्यकर्ताओं के सामने रखा।

कांग्रेस ने आजादी के योगदान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

वक्ता पीयूष बबेले ने कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। लेकिन उस समय कुछ लोगों ने देश को दो भागों में बांटने की अपनी राजनीति को साजिश के रूप में चलकर इसे अलग-अलग धर्मों में विभाजित कर दिया। कांग्रेस ने आजादी के योगदान में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

नदारद रहे विधायक यादव

आयोजन के दौरान लगभग सभी नेता आयोजन में शामिल हुए। वहीं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के भाई कसरावद विधायक सचिन यादव, ताराचंद पटेल का बैठक में नहीं होना कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा का विषय रहा।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें