Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

रिटायर्ड फौजी ने भतीजे की हत्या की, संपत्ति बंटवारे को लेकर था विवाद..

बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव में रविवार की सुबह पूर्व फौजी ने अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक 27 वर्षीय पप्पू पांडेय जयपुर गांव निवासी सत्य नारायण पांडेय के पुत्र थे। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते थे। पेट के भाग में गोली के जख्म का निशान पाया गया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र की हरनाथपुर पंचायत के जयपुर गांव निवासी तारक पांडेय अभी कुछ ही दिन पहले फ़ौज से सेवानिवृत्त हो घर आए थे। मिली जानकारी के अनुसार, वह जब से घर आए हैं, तभी से बंटवारा को लेकर भाई-भतीजे से विवाद चल रहा था। दोनों एक ही आंगन में रहते थे। संपत्ति बंटवारे को लेकर न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा है।

उसी संदर्भ में रविवार की सुबह चाचा-भतीजे के बीच फिर से विवाद शुरू हुआ। मृतक के पिता ने बताया कि रविवार की सुबह 7:30 बजे उनके भाई और रिटायर्ड फौजी तारक पांडेय ने लाइसेंसी बंदूक निकालकर लाए और मेरे बेटे पप्पू को गोली मार दी। गंभीर स्थिति में जख्मी पप्पू को स्वजन इलाज के लिए आरा लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि चाचा और भतीजा के बीच काफी दिनों से  विवाद और मुकदमा बाजी के कारण कई साल से खेत परती है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है। एक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के मूल में संपत्ति बंटवारे को लेकर उपजे विवाद की बात सामने आ रही है।

ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि दो पक्ष आपस में पट्टीदार है। बंटवारे को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अपने ही आर्मी से रिटायर्ड चाचा समेत अन्य पर गोली मारे जाने का आरोप है। जांच चल रही है।

 

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें