Breaking
भालसी में सरपंच पति ने विपक्षी की वर्कशॉप की दीवार गिराई, 10 पर FIR बहू के नाम लखनऊ में है फ्लैट, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई RBI Digital Currency: जानें डिजिटल रुपया कैसे करेगा काम HSBC ब्रिटेन में अपनी 114 शाखाएं करेगा बंद रेणुका चौधरी का पलटवार पीएम मोदी ने मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी तब मीडिया कहां थी  रवींद्र जडेजा ने जामनगर में किया मतदान, जानिए अब तक कहां कितनी वोटिंग हुई बिहार में नगर निकाय चुनाव की नई तारीखों का ऐलान, दो चरणों में होंगे मतदान बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच भी हुआ रद्द क्रेडिट कार्ड वेरीफिकेशन के नाम पर पटवारी को लूटा, रिलायंस कस्टमर से आया मैसेज छत्तीसगढ़ की 'माउंटेन गर्ल' नैना सिंह को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित

अंबाला में फर्जी कागजात पर हो रही थी शराब तस्करी

हरियाणा । थाना साहा पुलिस ने फर्जी कागजात पर शराब तस्करी के खेल का भंडाफोड़ करते हुए शराब की एक हजार पेटी बरामद की हैं। खास है कि इस शराब के लेबल यमुनानगर में बदले जाने थे, जिसक बाद इसे आगे बेचना था। तस्करी का यह खेल साह पुलिस ने खोल दिया। पुलिस ने इस संबंध में चालक गिफ्टी सिंह, मिंटू, रोहिताश के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 पुलिस को सूचना थी कि साहा चौक से शराब से भरा पंजाब नंबर का ट्रक आएगा, जो यमुनानगर जाना है। इस में भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है। इसी पर पुलिस ने साहा-शहजादपुर टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान एक ट्रक आया, जिसे रोका और चालक से पूछताछ की। चालक ने अपना नाम गिफ्टी सिंह बताया। उसने बताया कि ट्रक में शराब लोड है। उसे कागजात दिखाने को कहा। इसके कागजात चेक किए तो पाया कि फार्म डी-20ए आफिसर इंचार्ज एक्साइज मार्या डिस्टिलरी बाट्लर्स प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ द्वारा जारी किया गया है, जबकि कंपनी का बिल भी पेश किया।

बिल में दिखाया गया कि इस में विभिन्न मार्का की एक हजार पेटी शराब लोड हैं, जिसे इंदौर भेजा जाना है। इसी पर पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारी एक्साइज़ इंस्पेक्टर रामप्रकाश को बुलाया। उन्होंने कागजात चेक कर इसे संदिग्ध बताया। इस पर गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर साहा थाना में खड़ा कर दिया। चालक गिफ्टी सिंह ने पूछताछ में बताया कि उसे मिंटू ने कहा था कि ट्रक में शराब लोड है। मालिक से बात हो गई है जो यमुनानगर में अपने गोदाम पर शराब का लेबल बदलकर इसे अच्छे दामों पर बेचेगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

भालसी में सरपंच पति ने विपक्षी की वर्कशॉप की दीवार गिराई, 10 पर FIR     |     बहू के नाम लखनऊ में है फ्लैट, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई     |     RBI Digital Currency: जानें डिजिटल रुपया कैसे करेगा काम     |     HSBC ब्रिटेन में अपनी 114 शाखाएं करेगा बंद     |     रेणुका चौधरी का पलटवार पीएम मोदी ने मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी तब मीडिया कहां थी      |     रवींद्र जडेजा ने जामनगर में किया मतदान, जानिए अब तक कहां कितनी वोटिंग हुई     |     बिहार में नगर निकाय चुनाव की नई तारीखों का ऐलान, दो चरणों में होंगे मतदान     |     बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच भी हुआ रद्द     |     क्रेडिट कार्ड वेरीफिकेशन के नाम पर पटवारी को लूटा, रिलायंस कस्टमर से आया मैसेज     |     छत्तीसगढ़ की ‘माउंटेन गर्ल’ नैना सिंह को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201