Breaking
टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता... जी 20 की भी तैयारी अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात सड़क सुरक्षा अभियान में सहभागी बना भोपाल, महात्‍मा गांधी स्‍कूल में कलेक्‍टर ने दिलाई बच्‍चों को यात... इंदौर पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, शहर भर में सफाई कर्मियों से की मुलाकात 9 डिग्री तापमान में जमीन पर लिटाया, स्ट्रैचर की भी व्यवस्था नहीं, गोद में लेकर गए परिजन

मोदी सरकार की सामरिक नीतियों के कारण देश को भारी नुकसान उठाना होगा : राहुल गांधी 

नई दिल्ली । भारतीय बॉर्डर पर चीनी दखल अंदाजी को लेकर राहुल गांधी ने अपनी चिंता व्यक्त की है। राहुल ने मोदी सरकार की सामरिक नीतियों को लेकर निशाना साधकर आने वाले समय में इस तरह की नीति के कारण देश को होने वाले खतरों को लेकर अगाह किया है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर पाकिस्तान और चीन के साथ तनाव पूर्ण रिश्तों को लेकर अपनी चिंता को व्यक्त किया है।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दावा किया, कि केंद्र की सामरिक गलतियों की देश को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने चीन और पाकिस्तान के संदर्भ में अपने एक बयान तथा सरकार की कुछ टिप्पणियों का हवाला देकर ट्वीट किया, इस सरकार की सामरिक गलतियों की भारी कीमत देश को चुकानी होगी। राहुल पिछले कुछ महीनों के दौरान सीमा पर चीन के साथ तनाव को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमले करते रहे हैं। बजट सत्र के पहले चरण के दौरान उन्होंने लोकसभा में आरोप लगाया था कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण चीन और पाकिस्तान एक साथ आ गए हैं।
बता दें कि देश में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव चल रहे हैं सभी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं।इसके बाद जब विश्व स्तर पर रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध हो रहा है तो सभी की निगाहें भारत के स्टैंड पर बनीं हुई है कि आखिर भारत किस पक्ष में हैं। सरकार युद्ध के पक्ष में नहीं है वह युद्ध को खत्म करने की ही अपील कर रही हैं।

टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता… जी 20 की भी तैयारी     |     अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |     सड़क सुरक्षा अभियान में सहभागी बना भोपाल, महात्‍मा गांधी स्‍कूल में कलेक्‍टर ने दिलाई बच्‍चों को यातायात नियम पालन की शपथ     |     इंदौर पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, शहर भर में सफाई कर्मियों से की मुलाकात     |     9 डिग्री तापमान में जमीन पर लिटाया, स्ट्रैचर की भी व्यवस्था नहीं, गोद में लेकर गए परिजन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201