Breaking
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल.. कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने - चांदी के जेवर स... भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील.. चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती...

मध्य प्रदेश की पहली महिला क्रिकेट अकादमी इस जिले में बनेगी; सोमवार से खिलाड़ियों की खोज

शिवपुरी   मध्य प्रदेश की पहली महिला क्रिकेट अकादमी शिवपुरी जिले में स्थापित की जाएगी और इसके लिए खिलाड़ियों को चुनने के लिए प्रतिभा खोज कार्यक्रम सोमवार को शुरू होगा। शिवपुरी, प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का विधानसभा क्षेत्र है। प्रदेश के एक अधिकारी ने कहा, ” यह राज्य में 11वीं खेल अकादमी होगी। मध्य प्रदेश में एथलेटिक्स, निशानेबाजी, घुड़सवारी, वाटर स्पोर्ट्स, मार्शल आर्ट, पुरुष हॉकी, महिला हॉकी, बैडमिंटन, तीरंदाजी और पुरुष क्रिकेट अकादमी पहले से ही चल रही हैं।”
उन्होंने कहा कि प्रदेश की महिला क्रिकेट अकादमी के लिए प्रतिभा खोज कार्यक्रम 28 फरवरी से शुरू होगा। यह 14 से 21 वर्ष के आयु वर्ग के लिए खुला रहेगा। प्रदेश सरकार के एक बयान के अनुसार अकादमी के लिए पहला प्रतिभा खोज अभियान 28 फरवरी और एक मार्च को इंदौर में होगा।

इसमें इंदौर और उज्जैन संभाग के सभी जिलों की खिलाड़ी भाग ले सकती हैं। इसी तरह प्रदेश की राजधानी भोपाल में भोपाल, नर्मदापुरम और सागर संभाग के जिलों के लिए दो व तीन मार्च को प्रतिभा खोज अभियान चलाया जाएगा।

जबलपुर संभाग के जिलों के लिए चार और पांच मार्च को जबकि ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों के लिए सात और आठ मार्च को शिवपुरी में अभियान चलाया जाएगा।  बयान में कहा गया है कि मप्र में खेल विभाग द्वारा सभी अकादमियों में चयनित खिलाड़ियों को शिक्षा, आवास, भोजन, प्रशिक्षण मुफ्त प्रदान किया जाता है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |     कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, युवा नेता पवन कुमार यादव भाजपा में हुए शामिल     |     विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…     |     भिंड में महंगे दाम पर स्कूल बुक बेचने वाले पुस्तक भंडार को किया गया सील..     |     चुनौतियों से भरा होता है बस्तर में वोटिंग कराना और EVM को सुरक्षित लाना, सुरक्षा में एक चूक पड़ सकती है भारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें