Breaking
मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर

बीजेपी मुंबई में लगाएगी 1 लाख गुढी

बीजेपी की तरफ से मराठी वोटरों को लुभाने की एक और कोशिश की चर्चा हो रही है। क्योंकि बीजेपी की नगर इकाई ने बुधवार को गुड़ी पड़वा को उत्साह के साथ मनाने का फैसला किया है। पार्टी के मुंबई अध्यक्ष विधायक आशीष शेलार ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कार्यकर्ता और समर्थक उनके घर पर गुड़ी बनाने जा रहे हैं। उनका इरादा करीब एक लाख गुढ़ी बनाने का है।

मुंबई भाजपा की ओर से साढ़े तीन शुभ दिनों में से एक दिन धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता हर घर से करीब एक लाख गुड़ियां लगाकर इस हिंदू नववर्ष का स्वागत करेंगे। मुंबई भाजपा अध्यक्ष विधायक एड. आशीष शेलार ने मंगलवार को कहा।

9,800 मतदान केंद्रों में से प्रत्येक पर 11 कार्यकर्ता गुढ़ियां लगाकर नए साल का जश्न भव्यता के साथ मनाएंगे। नगर निकाय चुनाव नजदीक हैं और इन समारोहों से मतदाताओं के आकर्षित होने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार के सत्ता में आने के बाद हिंदू त्योहार उत्साह के साथ मनाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि दहीहंडी, गणेशोत्सव, नवरात्रि, दीपावली और शिव जयंती पर बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

शिवाजी पार्क में मेगा ड्रामा जनता राजा को भी जनता से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। लालबाग, पराल, वर्ली, विलेपार्ले, बोरीवली और दहिसर समेत कई इलाकों में मराठी संस्कृति को प्रदर्शित करने वाले जुलूस निकाले जाएंगे।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें