Breaking
महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता... जी 20 की भी तैयारी अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं

ग्वालियर में दोस्त की मां को बदनाम करने की धमकी देकर सालभर तक लूटी आबरू

ग्वालियर   एक युवक ने दोस्त की मां का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर सालभर तक रेप किया। आरोपी पीड़ित महिला के बेटे का दोस्त है। जो वीडियो और फोटो के नाम पर महिला को ब्लैकमेल कर एक साल तक शोषण करता रहा। बदनाम करने की धमकी देकर 25 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। महिला ने विरोध किया तो उसने मारपीट भी की। बाद में परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बहोड़ापुर के मेवाती मोहल्ला की रहने वाली 38 साल की महिला ने शिकायत की है। उसने बताया है कि 2 साल से उसके घर बेटे के दोस्त सोहेल खान पुत्र शाकिल खान का आना-जाना था। बेटे का दोस्त था, तो मैं भी उसे बेटा मानती थी। इस दौरान सोहेल ने उसके नहाते या अन्य आपत्तिजनक फोटो, वीडियो बना लिए। एक साल पहले उसने यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर रेप किया। महिला का कहना है कि इसके बाद जब भी उसे मौका मिलता, घर आकर संबंध बनाता। कभी वीडियो वायरल करने, तो कभी बेटे और पति की हत्या की धमकी देता था।

पति को छोड़ने के लिए धमका रहा था

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी उस पर पति को छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद परेशान होकर उसने पति को घटना बताई। पति ने सोहेल को समझाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उससे गाली-गलौज कर दी। जब महिला का भाई उसे समझाने गया, तो उसके साथ भी मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि अगर बात नहीं मानी, तो वह उसके पति और बेटे को मार देगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |     भोपाल में लॉयल बुक डिपो में बुक्स, एसी और फर्नीचर जला     |     आमिर खान ने अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में की कलश पूजा     |     ईरान का प्रेस टीवी नेटवर्क बंद करने से पश्चिम के पाखंड का पता चलता है : ईरानी अधिकारी     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता… जी 20 की भी तैयारी     |     अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201