Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

मनीष कश्यप से पूछताछ जारी, मोबाइल की हो रही खोज

तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का झूठा वीडियो शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर मनीष कश्यप से आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) लगातार पूछताछ कर रही है। चार दिनों की रिमांड के दूसरे दिन शनिवार को भी मनीष से पूछताछ की गई। ईओयू मनीष कश्यप के मोबाइल की तलाश में है, मगर अभी तक उसे सफलता नहीं मिली है।

ईओयू सूत्रों के अनुसार, मनीष का मोबाइल पूरे प्रकरण की जांच में बड़ा साक्ष्य साबित हो सकता है। उसमें न केवल वीडियो बनाने के डिजिटल साक्ष्य मिल सकते हैं, बल्कि उसके वाट्सएप चैट भी मिल सकता है। इसके अलावा उसने तमिलनाडु विवाद के दौरान किन-किन नंबरों पर बात की, इसके साक्ष्य भी मिल सकते हैं।

बेतिया में आत्मसमर्पण के समय भी उसके पास मोबाइल या कोई अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण नहीं था। ईओयू की टीम पूछताछ के दौरान मनीष से लगातार उसके मोबाइल के बारे में पूछ रही है। सूत्रों की मानें तो मनीष ने पहले यह बताया कि उसका मोबाइल नोएडा के फ्लैट पर है। ईओयू की एक टीम ने नोएडा जाकर उसके फ्लैट की तलाशी भी ली मगर मोबाइल नहीं मिला। इस बीच वह मोबाइल के बारे में जानकारी देने में लगातार आनाकानी कर रहा है।

सोमवार की शाम तक है रिमांड

आर्थिक अपराध इकाई को मनीष कश्यप की चार दिनों की रिमांड मिली है। मनीष से सोमवार की शाम तक ईओयू की टीम पूछताछ करेगी। इसके बाद उसे वापस न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। इसके अलावा तमिलनाडु पुलिस भी मनीष से पूछताछ करने की तैयारी में है। इसके लिए उसने कोर्ट में ट्रांजिट रिमांड लेने की अर्जी भी दी है। सूत्रों के अनुसार, सोमवार या मंगलवार को मनीष के ट्रांजिट रिमांड पर फैसला हो सकता है।

 

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें