Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी? छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच

जाकिर नाइक ने भारत के खिलाफ उगला जहर, मंच से  हिंदू महिला का धर्मांतरण कराया 

नई दिल्ली। भगौड़ा जाकिर नाइक इन दिनों ओमान सरकार के बुलावे पर दो धार्मिक लेक्चर देने मस्कट में है। जाकिर नाइक ने ओमान में भी भारत के खिलाफ जगह उगला है। जाकिर ने हिंदू महिला का धर्मांतरण कराने के साथ कहा कि भारत में बहुसंख्यक हिंदू मुझसे प्यार करते हैं। लेकिन यह वोट बैंक के लिए समस्या पैदा कर रहा है।
मस्कट में अपने लेक्चर के दौरान जाकिर नाइक ने आरती नाम की भारतीय हिंदू महिला को इस्लाम कबूल कराया। इस दौरान जाकिर कुछ पढ़ता है, और महिला से कहता है कि उस दोहराए। नाइक ने महिला से कहा कि अब आप इस्लाम धर्म अपना चुकी हैं। अब आप पापरहित हैं। काश आप अपने परिवार में दूसरे लोगों को, अपने दोस्तों को भी इस्लाम धर्म कुबूल करवाने का माध्यम बनें।
मस्कट में अपने धार्मिक व्याख्यान दौरान जाकिर नाइक ने कहा कि साल 2018 में एक केस में ईडी उनकी संपत्तियों को कुर्क करने की तैयारी कर रही थी, जबकि मामले की सुनवाई के दौरान एक सिख जज ने कहा था कि उन्हें भाषणों में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। जाकिर ने कहा कि सौभाग्य से सिख जज ने मेरी कई स्पीच देखी थीं। उन्होंने सरकारी वकील से कहा कि आप मुझे जाकिर की कोई भी एक ऐसी स्पीच बता दें, जिसमें वह आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तब मैं उनकी सारी संपत्ति कुर्क कर दूंगा।
जाकिर नाइक ने कहा कि भारत में जब मेरी स्पीच होती है, तब उसे सैकड़ों और हजारों लोग सुनने आते हैं। विशेष रूप से बिहार और किशनगंज में कई लोग मुझे सुनने आते हैं। इनमें से 20 प्रतिशत गैर-मुस्लिम हैं, इसका मतलब है कि 100 मिलियन में से 20 मिलियन हिंदू हैं और जब वे मुझसे बात करते हैं, वे बताते हैं कि जाकिर भाई जो हमने पिछले दो घंटों में उनके व्याख्यान से क्या सीखा।
इसके पहले जाकिर नाइक के प्रत्यर्पण को लेकर विदेश मंत्रालय ने बयान जारी किया। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि नाइक भारत में कई मामलों में आरोपी है और भगौड़ा है। ओमान से उसके प्रत्यर्पण के प्रयास जारी हैं।

लोकसभा चुनाव 2024: पहले चरण की वोटिंग खत्म, बंगाल में 77.57% तो UP में 53.56 फीसदी पड़े वोट     |     पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हिंसा के बीच बंपर वोटिंग, क्या है इसके पीछे की कहानी?     |     छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें