Breaking
सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई फिल्म 'The Kashmir Files' पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद.. 573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु...

आवारा पशुओं को मुख्यमंत्री के आवास पर छोड़ दें: बघेल

गोरखपुर। पशुओं की समस्याओं को लेकर उप्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों से कहा कि वे इन पशुओं को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर छोड़ने दें। बघेल ने गोरखनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के सेंदुली बेंदुली में एक जनसभा को संबोधित किया।

यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र निषाद के लिए वोट मांगे। बघेल ने जनसभा में मौजूद किसानों से कहा,“किसान आवारा मवेशियों के कारण परेशान हैं क्योंकि वे फसलों को नष्ट कर रहे हैं। किसान अपनी जान की परवाह किए बिना अपने खेतों की बारिश में, गर्म और ठंडे मौसम में रखवाली कर रहे हैं।”उन्होंने कहा, “आवारा पशुओं को मुख्यमंत्री योगी के आवास पर छोड़ दें।” बघेल ने कहा, “धर्म और जाति के अलावा, प्रधानमंत्री ने भी इस मुद्दे पर बोलना शुरू कर दिया है और अब वादा किया है कि 10 मार्च के बाद, आवारा जानवरों के बारे में एक नीति बनाई जाएगी।”

कांग्रेस नेता ने कहा, “हमने बहुत पहले छत्तीसगढ़ में आवारा पशुओं के लिए नीति बनाई है।” बघेल ने कहा, हमारी सरकार ने 36 करोड़ रुपये में मवेशियों का गोबर खरीदा और अधिकांश लोगों का भुगतान भी कर दिया।” उन्होंने कहा कि कपड़े, जूते, पेट्रोल, डीजल, एलपीजी और दैनिक उपयोग की अन्य चीजों की कीमत बहुत अधिक हैं और लोग परेशानी में हैं।बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी से किसान, महिलाएं और युवा अपनी समस्याएं साझा नहीं कर पा रहे हैं।

सब्जी काटने वाले चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; अस्पताल ले जाते वक्त मौत     |     जनसभा के बाद चुनाव प्रचार के लिए गुजरात रवाना होंगे राहुल     |     मांगों को लेकर 15 दिन का अल्टीमेटम; अमल न होने पर आर-पार की लड़ाई     |     फिल्म ‘The Kashmir Files’ पर बयान देना इस्राइली फिल्म मेकर को पड़ा भारी     |     नगर निगम सफाई इंस्पेक्टर को दी गई गालियां, नाराज कर्मचारियों ने पुलिस चौकी घेरा     |     सात साल बाद बच्ची को मिला न्याय,दुष्कर्म आरोपी को 20 साल की कैद..     |     573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़     |     नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिली तो कार्रवाई     |     रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब     |     दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठुरन, रात का तापमान स्थिर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201