Breaking
मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर

बम के धमाकों और सायरन की आवाज से दहशत में छात्र, छत्तीसगढ़ के भी कई बच्चे फंसे, परिजनों की बढ़ी चिंता

. रूस और यूक्रेन के बीच छिडे़ जंग के दौरान हो रही बमबारी के धमाकों और बजते सायरन से डाक्टर की पढाई करने गए छात्र-छात्राएं दहशतजदा है. जिले से अभी तक पांच छात्र-छात्राओं के वहां होने की जानकारी मिल रही है. आज एक छात्र की गोलीबारी के दौरान हुई मौत के बाद परिजन ज्यादा चिंतित हो गए हैं.
मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जल्द से जल्द बच्चों को वापस लाने की मांग कर रहे है. बलौदाबाजार की छात्रा पूर्वी नेताम के पिता दिलीप नेताम ने कहा कि हालात बहुत खराब है. एक लड़का खाने का सामान लेने जा रहा था कि गोलीबारी का शिकार हो गया. बच्चे भूखे हैं, पानी नहीं मिल रहा है, जो चिंता का विषय है. सरकार प्रयास कर रही है, वह पर्याप्त नहीं है. शासन को चाहिए कि बड़ा विमान भेजे, जिससे एक साथ चार से पांच हजार बच्चे आ सके. वहीं मीडिया के सामने ही उन्होंने पूर्वी नेताम से मोबाईल पर बात करनी चाही तो पहले तो उसने इंकार किया, पर माता-पिता को ढांढस बताने कहा कि सब ठीक है और जल्द वापस आ जाएगी, पर माता-पिता चिंतित है.

इसी तरह मुस्कान धुव, जो कि प्रथम वर्ष की पढाई करने 19 फरवरी को ही गई थी. वहां जाकर युद्ध की विभिषिका के बीच भूखे-प्यासे अपने वतन लौटने की बाट जोह रहे है. इसी प्रकार भाटापारा बिलाईगढ़ व सुहेला से भी छात्र है जो वहां फंसे हैं. फिलहाल पालक भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि सभी बच्चे सुरक्षित अपने देश वापस लौट आए.

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें