Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

एक छोटा सा चांदी का टुकड़ा भर सकता है आपकी जेब, पैसे की आवक ही नहीं लंबे वक्त तक पैसा टिकाए रखने में भी है बेजोड़

रत्‍नों की तरह धातुएं भी शुभ-अशुभ असर देती हैं. इन्‍हें धारण करते ही या इनसे संबंधित उपाय करते ही बहुत जल्‍दी नतीजे देखने को मिलते हैं. सोने, चांदी, तांबा, पीतल, लोहा आदि धातुओं से जुड़े उपायों-टोटकों के बारे में कई पुस्तकों में कई ज्योतिषाचार्य द्वारा बताया गया है.

वहीं, एक धातू चांदी भी बड़े फायदे की चीज़ है. चांदी के चौकोर टुकड़े का एक टोटका गजब के नतीजे देता है. साथ ही नौकरी-व्‍यापार की बाधाएं भी दूर होती हैं. इतना ही नहीं, इसे जेब में रखने से पैसे की आवक ही नहीं लंबे वक्त तक पैसा टिकाए रखने में भी मदद मिलती है.
– चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से कर्म भाव के दोष समाप्‍त होते हैं व्‍यक्ति को अपने कामों के शुभ फल मिलने लगते हैं.

– चांदी का संबंध शुक्र ग्रह से है शुक्र सभी भौतिक सुख, समृद्धि, रोमांस का कारक है. ऐसे में चांदी का टुकड़ा रखते ही शुक्र ग्रह शुभ फल देने लगता है व्‍यक्ति के जीवन में सुख-सुविधाएं, पैसा बढ़ता है.

– चांदी का चौकोर टुकड़ा रखने से कुंडली में चंद्रमा भी मजबूत होता है. इससे मानसिक शक्ति मजबूत होती है, व्‍यक्ति सही समय पर सही निर्णय ले पाता है.

– चांदी धन-संपत्ति बढ़ाती है. इससे कारोबार में आने वाली सभी बाधाएं दूर होती हैं. नौकरी पेशा लोगों को भी चांदी का चौकोर टुकड़ा जेब में रखने से तेजी से तरक्‍की मिलती है.

– तिजोरी में चांदी का चौकोर टुकड़ा रखने से मां लक्ष्‍मी की कृपा मिलती है. घर में धन की आवक बढ़ती है.

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201