Breaking
चुनाव चिन्ह का गलत इस्तेमाल, तेजस्वी यादव समेत तीन पर मुकदमा दर्ज बेल्ट-पाइप से पीटा, जख्मों पर लगाई मिर्च, चीखी तो फेविक्विक से चिपका दिए होंठ…MP में युवती से बर्बरत... पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, बताया कैसे हो सकता है भारत-पाक मैच आदिल हुसैन ने ‘कबीर सिंह’ की आलोचना की, वांगा ने कहा: चिंता न करो तुम्हारा चेहरा AI से बदल दूंगा कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित! एकादशी तिथि शुरू, आज या कल, कब रखा जाएगा कामदा एकादशी का व्रत? संसद में मारपीट, लोगों में तगड़ा गुस्सा…एक कानून पर इस देश में छिड़ गया गृहयुद्ध केले का छिलका चमका देगा चेहरा, इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल मुजफ्फरपुर: घर पर चल रहा था मां का श्राद्ध, छोटा भाई बना हैवान… बड़े भाई को काटकर नदी में फेंका

यूक्रेन से भागकर पोलैंड पहुंचे यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की !

 रूसी सेना ने जपोरिझिया न्यूक्लियर पावर प्लांट पर कब्जा कर लिया है। इसके पहले यहां गोलीबारी हुई जिससे प्लांट में आग लग गई थी। रूस के सैनिकों ने प्लांट की एडमिन और कंट्रोल बिल्डिंग पर कब्जा कर लिया। चेर्नीहीव में रूस हवाई हमले कर रहा है। इन हमलों में 47 लोगों की मौत हो गई है।

 

रूसी मीडिया के मुताबिक  यूक्रेन के राष्ट्रपति वोल्दोमिर जेलेंस्की यूक्रेन की राजधानी कीव के बंकर से निकलकर पोलैंड भाग गए हैं। यह दावा रूसी मीडिया की तरफ से किया गया है।

दो दिन पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सार्वजनिक रूप से कहा था कि जेलेंस्की जब चाहें उन्हें यूक्रेन से एयरलिफ्ट कर लिया जाएगा। हालांकि जेलेंस्की ने इसके जवाब में कहा था कि वो किसी भी कीमत पर अपने देश के लोगों को नहीं छोड़ेंगे। हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि जेलेंस्की CIA की मदद से पोलैंड पहुंचे या किसी और तरह से उनकी मदद की गई।

चुनाव चिन्ह का गलत इस्तेमाल, तेजस्वी यादव समेत तीन पर मुकदमा दर्ज     |     बेल्ट-पाइप से पीटा, जख्मों पर लगाई मिर्च, चीखी तो फेविक्विक से चिपका दिए होंठ…MP में युवती से बर्बरता     |     पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं रोहित शर्मा, बताया कैसे हो सकता है भारत-पाक मैच     |     आदिल हुसैन ने ‘कबीर सिंह’ की आलोचना की, वांगा ने कहा: चिंता न करो तुम्हारा चेहरा AI से बदल दूंगा     |     कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल     |     आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित!     |     एकादशी तिथि शुरू, आज या कल, कब रखा जाएगा कामदा एकादशी का व्रत?     |     संसद में मारपीट, लोगों में तगड़ा गुस्सा…एक कानून पर इस देश में छिड़ गया गृहयुद्ध     |     केले का छिलका चमका देगा चेहरा, इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल     |     मुजफ्फरपुर: घर पर चल रहा था मां का श्राद्ध, छोटा भाई बना हैवान… बड़े भाई को काटकर नदी में फेंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें