Breaking
इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स! विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा! रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?

जीजा ने की साले की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नांगलोई में शुक्रवार दोपहर एक युवक ने साले विकास की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी साले को सामान लेने के बहाने साथ ले गया था। आरोपी और पीड़ित के परिवार वालों ने उनके बीच किसी तरह के विवाद से इनकार किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

मूल रूप से बिहार का निवासी विकास नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास खुबराम पार्क में सपरिवार रहता था। वह यूट्यूब पर गाने का वीडियो बनाता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास एक पार्क में युवक की गला रेतकर हत्या करने की जानकारी मिली। मौके पर मृतक विकास के पिता ने अपने दामाद पंकज राणा पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया।

उसने बताया कि पंकज उसे कुछ सामान लेने के बहाने घर से ले गया था। इसके बाद बेटे को फोन किया था तो उसने दस मिनट में घर आने की बात कही थी। हालांकि काफी देर बाद भी जब विकास नहीं लौटा तो उनका छोटा बेटा उसे तलाशने के लिए गया। जहां उसने पार्क में विकास के शव को लहूलुहान हालत में देखा।

 

इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता     |     अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स!     |     विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा!     |     रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ     |     बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस     |     कानपुर: इंस्पेक्टर के ‘आशीर्वाद’ से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने मारा छापा     |     लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल     |     MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक     |     EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए     |     लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें