Breaking
48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा

मुख्यमंत्री बोम्मई ने कर्नाटक मतदान से पहले की पूजा-अर्चना

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने बुधवार को शिवमोग्गा में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। पूर्व सीएम ने कहा- मैं कर्नाटक के सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे जल्द से जल्द मतदान करें। मुझे यकीन है कि वे भाजपा को वोट देने वाले हैं। विजयेंद्र को 40 हजार से ज्यादा वोट मिलने वाले हैं और भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी।साथ ही पूर्व सीएम येदियुरप्पा ने दावा किया कि मुझे 100 प्रतिशत यकीन है कि जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी और 75-80 प्रतिशत से अधिक जनता भाजपा का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 130-135 सीटों पर BJP की जीत होगी।

उन्होंने आगे कहा- हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा और हम सरकार बनाएंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है। राज्य में लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी है और मैं आपको बता रहा हूं कि हम बहुमत हासिल करने जा रहे हैं। बता दें कि वोटिंग से पहले येदियुरप्पा अपने परिवार के साथ शिकारीपुरा में राघवेंद्र स्वामी मठ स्थित पैतृक मंदिर गए थे।साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कर्नाटक चुनाव में वोट डालने से पहले कावेरी के गायत्री मंदिर में पूजा-अर्चना की।

इसके अलावा कर्नाटक के मंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने भी बेंगलुरु के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला और लोगों से वोट डालने का आग्रह किया। उन्होंने कहा- मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे आएं और मतदान करें। बताते चलें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे से जारी है और शाम छह बजे तक वोटिंग होगी।
13 मई को होगी वोटों की गिनती

 

48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके     |     बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान     |     खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार     |     अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख     |     ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई     |     चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें