Breaking
बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा? आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को... अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए! दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार... साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई

भाजपा के अभियान पर भड़की अनिला भेड़िया नवजात बच्चे से की गौठान की तुलना कहा- जब पैदा हुआ है तो धीरे-धीरे बढ़ेगा

बालोद। Balod News भाजपा द्वारा चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान पर बालोद जिले के डौंडी ब्लॉक के ग्राम दिघवाड़ी पहुची महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण अनिला भेड़िया ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री अनिला भेड़िया ने गौठान की तुलना नवजात बच्चे से की है।

मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि बच्चा पैदा होते ही क्या वो साल दो साल में भागने लग जाएगा क्या..? 1 माह के बच्चे को क्या 15 साल का बना लेंगे..? 15 सालों में भाजपा ने कुछ नहीं किया। अब जब पैदा हुआ है, तो धीरे-धीरे बढ़ेगा भी और अच्छा काम होगा। हमने अभी शुरुआत की है। मंत्री अनिला भेड़ियां ने कहा कि भाजपाई गौशाला वाले थे, भाजपा ने 15 साल में गौशाला को फायदा पहुंचाया और उनके चारे को खुद खा जाते थे। हमने गौठान की शुरुआत इसीलिए की है कि वहां के स्थानीय लोगों को रोजगार मिल सके।

आपको बता दें कि भाजपा द्वारा चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान के तहत इन दिनों गौठानों में जाकर वहां की कमियों और खामियों को बताया जा रहा है। इस क्रम में पहले भाजपा नेताओं कई स्थानों पर गोठानों का निरीक्षण कर गोठान को लेकर राज्य सरकार पर धांधली, अनियमितता और भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। जिसके बाद यूथ कांग्रेस भी गौठानों में जाकर गौठान की सफलता और उससे मिलने वाले ग्रामीणों को रोजगार के बारे में बता रही है। और भाजपा के इस अभियान को मुद्दाविहीन बता रही है। वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस का कहना है कि छत्तीसगढ़ में गांव, गरीब, किसानों और गोपालकों की समृद्धि को भाजपा पचा नहीं पा रही हैं। गरीब और कृषि श्रमिकों समेत ग्रामीणों के अतिरिक्त आमदनी का जरिया बने गोधन न्याय योजना का विरोध कर भाजपाई अपने सामंतवादी चरित्र को प्रमाणित कर रहे हैं। भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में विगत साढ़े तीन साल में 10 हजार 624 गोठान बनाए हैं, जिनमें से 5709 गोठान अब स्वावलंबी बन चुके हैं।

बंगाल में इंडिया गठबंधन में घमासान, लेफ्ट के मेनिफेस्टो में BJP-TMC पर हमला, जानें क्या है खास     |     बीजेपी ने बंगाल में रामनवमी पर भड़काई हिंसा: ममता बनर्जी     |     नीतीश कुमार क्यों मुस्लिमों से लगातार हो रहे मुखातिब, आखिर जेडीयू को क्या डर सता रहा?     |     आदित्य श्रीवास्तव समेत UPSC में 7 छात्रों के चयन पर सिटी मॉन्टेसरी स्कूल ने मनाया जश्न, अभिभावकों को भी किया सम्मानित     |     अपनी अगली फिल्म में टीचर बनेंगे शाहरुख खान? सुहाना के रोल समेत 4 बड़े बदलाव हो गए!     |     दुश्मन को चकमा देने में माहिर है निर्भय मिसाइल, अब बनेगी भारत की ताकत     |     ‘मुझे हैरानी होती है जब पीएम ऐसा कहते हैं’, केरल में बोले राहुल गांधी     |     अपराधी की तरह सोचते हैं केजरीवाल… मनोज तिवारी बोले- डासना जेल में किया जाए शिफ्ट     |     कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे     |     साथ में मुस्लिम लड़की, हाथ में बंधा कलावा… देखते ही युवक की कर दी पिटाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें