Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

दो ट्रक के आपस में टकराने के बाद सिलेंडर फटने से एक वाहन में लगी आग

कोरबा। जिले के बागो थाना अंतर्गत एनएच 130 कटघोरा-चोटिया सड़क मार्ग में भारी-भरकम वाहनों की बढ़ती संख्या एवं नौतपा की तेज तपिश के कारण अचानक वाहनों में आग लग जाने के कारण ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार की रात हुई ।

घटना टोल प्लाजा से महज 500 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप के सामने की बताई जा रही है। डायल 112 की टीम को कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जलते वाहन में फंसे दो लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल तत्काल इलाज के लिए पोड़ी-उपरोड़ा रवाना किया गया।

बताया जा रहा हैं की सेंट्रलाइज्ड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिली कि बांगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम-चोटिया में दो ट्रकों की टक्कर से आग लग गई है और नेशनल हाईवे-130 में जाम कि स्थिति निर्मित हो गई है सूचना पर बांगो कोबरा-1 की टीम आरक्षक संजीव कंवर एवं डायल 112 के चालक नीरज पांडे, ने घटनास्थल पर तत्काल रवाना होकर कालर के बताए हुए स्थान पर पहुंचे जहां देखा कि एक ट्रक क्रमांक सीजी 11.ऐ वाई 6175 में भीषण आग लगी हुई थी, जिसमें सवार चालक एवं परिचालक बुरी तरीके से वाहन में फंसे हुए थे। टीम ने राहगीरों की मदद से आनन-फानन में कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला।

वाहन चालक युवराज कुमार मानिकपुरी उम्र 24 वर्ष व परिचालक शरीफ खान 23 वर्ष को पैर और कंधे पर अत्यधिक चोटे आई थी। वाहन चालक युवराज ने बताया कि एक और ट्रक के सामने से टक्कर हो गई। केबिन में रखें खाना बनाने वाले सिलेंडर के फटने से एकाएक आग पकड़ ली।

टीम ने दोनों घायलों को मौके पर मौजूद हाईवे एंबुलेंस-1033 की मदद से बेहतर उपचार के लिए समय रहते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोड़ी-उपरोड़ा में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। नेशनल हाईवे पर लगे जाम को पुलिस ने बहाल कराया।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें