Breaking
उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका

माही भाई आपके लिए रवींद्र जडेजा ने एमएस धोनी के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

 आईपीएल के फाइनल में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आखिरी दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को चैंपियन बना दिया। जडेजा के शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को 5 विकेट से हरा दिया। फाइनल मैच जीतने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए खास मैसेज किया।

हमनें सिर्फ धोनी के लिए किया- जडेजा

रवींद्र जडेजा ने लिखा कि हमने इसे सिर्फ एमएस धोनी के लिए किया। माही भाई आपके लिए तो कुछ भी। जडेजा का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट पर फैंस जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहे है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है। उसमें उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) भी नजर आ रही हैं।

चेन्नई को सर जडेजा ने बनाया किंग

फाइनल में रवींद्र जडेजा ने सीएसके को मैच जीताकर एक बार फिर एमएस धोनी का दिल जीत लिया। मैच के बाद धोनी ने जडेजा को गले लगाया और उन्हें गोद में उठा लिया। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कैसा था मैच का आखिरी पल

चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी दो गेंदों पर 10 रन चाहिए। रवींद्र जडेजा ने चौका लगाया और सीएसके ने पांचवां आईपीएल खिताब जीता। एमएस धोनी शून्य पर आउट के बाद चुपचाप बैठे रहे। वह बेहद इमोशनल थे, लेकिन जडेजा ने मैच टीम की झोली में डाल दी। एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी भावुक हो गई थी। मैदान पर धोनी परिवार का भावुक पक कैमरे में कैद हो गया।

उज्‍जैन सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार की नामांकन रैली में शाम‍िल हुए सचिन पायलट     |     बीएड,एमएड में दाखिला के लिए आनलाइन पंजीयन पांच से     |     लिखित में विशेष योग्यता प्राप्त करने वाले छात्र प्रायोगिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण     |     आठ लाख से ज्यादा बैंक पेंशनर्स स्वास्थ्य बीमा योजना से वंचित     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     स्नातकोत्तर में प्रवेश लेना मुश्किल, 6 मई से प्रस्तावित है परीक्षा की तिथि     |     जबलपुर के खजरी खिरिया बायपास में गोदाम में धमाके, जनहानि की आशंका     |     पशुपतिनाथ मंदिर की दानपेटियों से निकले 13 लाख रुपए, नेपाल, बांग्‍लादेश का नोट भी निकला     |     शर्मनाक..रिश्ते हुए तार-तार, पिता ही पखवाड़े से कर रहा था 13 साल की बेटी से दुष्कर्म     |     बांधवगढ़ के खिचकिड़ी में मिला तेंदुए का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें