मशहूर फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा का बेटा एडम गिरफ्तार

फैशन डिजाइनर प्रसाद बिडप्पा के बेटे एडम बिडप्पा को कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री को कथित तौर पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। हालांकि ये अभिनेत्री कौन है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। अभिनेत्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा- मैं और मेरा परिवार बेहद सदमे में हैं। एक वीवीआईपी के बेटे ने व्हाट्सएप पर मुझ पर हमाल किया है। 25 फरवरी की रात 11 बजे जब उसने मुझे वे अश्लील मैसेज भेजे तब वह पूरी तरह से नशे में था।

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा, ‘उसके मैसेज अपमानजनक, क्रूर, घृणित और बहुत आहत करने वाले हैं। पिछले एक सप्ताह में इससे मुझे मानसिक रूप से बहुत परेशानी हुई है। मैं सात महीने की गर्भवती हूं। मैं ऐसी किसी भी चीज में से परहेज कर रही हूं जो नकारात्मक ऊर्जा का कारण बनती है।’

अभिनेत्री के कहा है कि वह प्रसाद बिडप्पा का बहुत सम्मान करती हैं। अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि ‘उन्हें एडम की मां ने कहा था कि एडम ने पहले भी नशे में दूसरे लोगों से साथ ऐसा ही किया है। मैं वास्तव में उसके माता-पिता के लिए परेशान हूं। लेकिन मुझे शिकायत दर्ज करानी पड़ रही है क्योंकि मैं खुद को बचाना चाहती हूं।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201