Breaking
बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी

शुभमन गिल या चेतेश्वर पुजारा कौन बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच 7 जून से द ओवल में खेला जाएगा। दोनों ने अपने टीमों का एलान कर दिया। रोहित शर्मा के पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इतिहास रचने का मौका है। टीम इंडिया ने 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए हैं। यशस्वी जायसवाल को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। यशस्वी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 625 रन बनाए हैं।

जयदेव और रहाणे की टीम में वापसी

भारत ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर इशान किशन और केएस भरत को टीम में शामिल किया है। वहीं, अजिंक्य रहाणे को भी आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का तोहफा मिला है। टीम में तेज गेंदबाजों में शमी, सिराज, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट को लिया गया है।

रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका

अगर भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीत जाता है, तो रोहित शर्मा उन कप्तानों में शामिल हो जाएंगे। जिन्होंने उनकी कप्तानी में कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती है। यहां तक कि विराट कोहली भी अपनी कप्तानी में टीम को एक भी ICC खिताब नहीं जीता सके।

रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग

रोहित शर्मा की फॉर्म टीम के लिए चिंता का कारण है। आईपीएल में रोहित का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने 20.75 की औसत से 332 रन ही बनाए। हालांकि विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। शुभमन ओपनिंग के लिए विकल्प हो सकते हैं। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं। पुजारा भी इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ हैं। रोहित के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं।

बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम     |     BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया     |     हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश     |     पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब     |     सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें