Breaking
वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव

15 जून से सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत मिलेंगे शुभ परिणाम

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपना राशि परिवर्तन करते हैं। इस तरह सूर्य एक साल बाद किसी राशि में दोबारा प्रवेश करते हैं। वहीं 2 दिन बाद 15 मई को सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। बता दें कि सूर्य बुध की राशि मिथुन में गोचर करेंगे और इसी राशि में 16 जुलाई तक रहेंगे। बुध बुद्धि प्रदान करने वाले माने जाते हैं। सूर्य के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन इस दौरान कुछ राशियां ऐसी हैं, जिन पर सूर्य देव की विशेष कृपा होने वाली है। आइए जानते हैं कि वे लकी राशियां कौन सी हैं।

मेष राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों पर पड़ने वाला है। इन लोगों को व्यापार में खूब लाभ मिलने वाला है। इस दौरान यात्रा के योग बन रहे हैं। नौकरी में प्रमोशन और सैलरी में बढ़ोतरी मिलने के प्रबल योग बनेंगे। विरोधी परास्त होंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को भी सूर्य का गोचर काफी लाभ देने वाला है। इन जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आपका व्यक्तित्व प्रभावी रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का मिथुन राशि में प्रवेश काफी भाग्यशाली होगा। ये गोचर इस राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होगा। इन जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे। धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं।

मकर राशि

सूर्य के मिथुन राशि में प्रवेश करने से मकर राशि वालों को बहुत लाभ मिलने वाला है। इन जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पिता का सहयोग प्राप्त होगा। कोई नया काम या व्यापार शुरू कर सकते हैं। धन लाभ हो सकता है। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

कम पैसों में घूमें भारत की ये खूबसूरत जगहें

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |     ‘ईरान पर उसी की जमीन से हुआ अटैक’, इजराइल के एक्शन पर बड़ा खुलासा     |     इस वजह से गर्मियों में डैमेज हो सकते हैं आपके बाल! इन टिप्स से करें बचाव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें