Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

रेड कार्पेट पर दिखा बॉलीवुड और टीवी सितारों का जलवा

बॉलीबुड और टीवी जगत के सितारे हर अवॉर्ड फंक्शन की रेड कार्पेट पर अपने अंदाज से जलवे बिखेरते हैं। रविवार को मुंबई में आयोजित हुए आईटीए अवॉर्ड्स में भी सितारों ने खूब धमाल मचाया। साल के इस मच अवेटेड अवॉर्ड्स नाइट में टीवी और फिल्मी जगत से जुड़े लगभग सभी सितारों ने हिस्सा लिया था।

बॉलीवुड से इन सितारों ने लिया हिस्साआईटीए अवॉर्ड्स 2022 के रेड कार्पेट पर फिल्मी और टेलीविजन जगत से सभी सितारे देखने को मिले। बॉलीवुड से आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वाणी कपूर, गुलशन ग्रोवर समेत करण जौहर ने इस अवॉर्ड शो में शिरकत की।

टीवी के ये सितारें आए नजरआईटीए अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अपने परिवार के साथ नजर आईं। वहीं, हिना खान, निया शर्मा और रश्मि देसाई, गौरव खन्ना, रवि दुबे, निधि शाह समेत जैमी लीवर ने भी रेड कार्पेट पर स्टाइलिश एंट्री मारी। सभी सितारों ने अपनी प्रेजेंस और स्टाइल से अवॉर्ड नाइट में चार चांद लगा दिए।

बबीता जी के साथ दिखे जेठालालअवॉर्ड्स नाइट पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल (दिलीप जोशी) और बबीता जी (मुनमुन दत्ता)  एक साथ दिखाई दिए। इवेंट में पहुंचने के बाद दिलीप जोशी पैपराजी को पोज दे रहे थे। तभी मुनमुन दत्ता उन्हें देखकर उनके पास आती हैं। दोनों हाथ मिलाते हैं और पोज देते हैं। इस पर फैंस ने कहा कि जोशी जी बबीता जी से शर्मा रहे हैं। इसके साथ ही भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) भी मनमोहन तिवारी (रोहताश गौड़) के साथ दिखाई दीं।

इन सितारों ने जीते अवॉर्ड्सहर्षद चौपड़ा को शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, में डॉ. अभिमन्यु बिड़ला के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला। वहीं, नकुल मेहता को ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, में राम कपूर के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही बेस्ट शो का अवॉर्ड ‘अनुपमा’ को और ‘अनुपमा’ में वनराज शाह की भूमिका अदा करने के लिए सुधांशु पांडे ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता(ड्रामा) का खिताब जीता है। हिना खान को अपनी फिल्म ‘लाइन’ के लिए खिताब मिला। वहीं आशी सिंह को भी आईटीए अवॉर्ड मिला है।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें