Breaking
261 लोकसभा सीटों पर त्रिकोणीय फाइट, जिनसे तय होगा दिल्ली के सत्ता का सिंहासन लाल जोड़ा पहन हाथों में मेहंदी रचाए बैठी थी दुल्हन, मंडप था तैयार, तभी पता चला दूल्हा तो… भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स! विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा! रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस

यूपी पुलिस ने कंटेनर सहित पकड़ी 3 करोड़ की शराब, 1 तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से कंटेनर सहित 3 करोड़ रुपए की शराब बरामद की। आरोपी तस्कर शराब को तस्करी कर अवैध धन अर्जित करने का काम कर रहा था।

पकड़े गए तस्कर ने एसएसपी को दी जानकारी
इटावा जिले की बसरेहर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से करोड़ों रुपए की शराब को बरामद किया। इस पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने थाने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी दी कि बसरेहर पुलिस ने एक बड़ा काम किया है। पुलिस के द्वारा शराब और कंटेनर को बरामद किया गया। एसएसपी ने आगे बताया कि हमारी पुलिस टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कंटेनर को रोका और उसके अंदर से 1540 इम्पीरियर ब्लू ब्रांड शराब को बरामद किया है। जिसकी मार्केट में कुल कीमत 2 करोड़ 15 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है जबकि पकड़े गए कंटेनर की कीमत लगभग 90 लाख रुपए के आसपास बताई गई। इस मामले में एसएसपी ने कहा कि आरोपी तस्कर वगताराम राजस्थान के बाड़मेर दिल्ली का रहने वाला है। यह राजस्थान के सूरतगढ़ जिले में शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

पंजाब से अमृतसर के लिए ले जाई जा रही थी शराब
बसरेहर पुलिस के द्वारा एक तस्कर को गिरफ्तार किए जाने के बाद जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि पंजाब से कंटेनर के जरिए शराब को बिहार राज्य में ले जाने का काम कर रहे थे। जहां पर शराब को अच्छे दामों में बेचा जाता। बिहार राज्य में शराब पूरी तरीके से प्रतिबंधित है और इसका फायदा उठाकर तस्कर इसको बिहार ले जाकर अच्छे दामों में बेचने का काम कर रहे थे।

एसएसपी टीम को मिलेगा 25000 रुपए का इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पुलिस टीम ने करोड़ों रुपए की शराब को बरामद किया है जोकि पंजाब से बिहार के लिए ले जाई जा रही थी। पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर पुलिस का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए पुलिस टीम को 25000 रुपए का इनाम दिया जा रहा।

261 लोकसभा सीटों पर त्रिकोणीय फाइट, जिनसे तय होगा दिल्ली के सत्ता का सिंहासन     |     लाल जोड़ा पहन हाथों में मेहंदी रचाए बैठी थी दुल्हन, मंडप था तैयार, तभी पता चला दूल्हा तो…     |     भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत     |     वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल     |     आज भी देश के अमीर क्रिकेटर्स में शुमार हैं सचिन, इतनी है दौलत, देते हैं इतना टैक्स     |     इजराइल विरोध पर गूगल की सख्ती, फिर 20 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता     |     अगले महीने एपल इवेंट में होगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे ये नए मॉडल्स!     |     विकट संकष्टी चतुर्थी पर इस मुहूर्त में चंद्रमा को दें अर्घ्य, बरसेगी बप्पा की कृपा!     |     रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ     |     बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को कम कर सकती हैं ये 4 एक्सरसाइज, तेजी से वेट होगा लॉस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें