Breaking
चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार यूं मिले दिल से दिल... पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट

राहुल गांधी ने फिर विदेश में की मोदी सरकार की आलोचना BJP-RSS पर साधा निशाना

अमेरिका की यात्रा पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार विदेश में जाकर मोदी सरकार की आलोचना की। उन्होंने सरकार की नीतियों के अलावा भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर कई गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने सरकारी एजेंसियों के गलत इस्तेमाल की बात कही और बीजेपी सरकार की दमनकारी नीतियों की आलोचना की। आपको बता दें कि खास बात है कि हाल ही में की गई ब्रिटेन यात्रा के दौरान भी उन्होंने इसी तरह के आरोप लगाए थे।

सुरक्षा का मुद्दा

राहुल गांधी ने देश में अल्पसंख्यकों का मुद्दा उठाया और कहा कि आज मुस्लिम हमेशा हमले का खतरा महसूस करते हैं, वैसा ही सिख, बौद्ध और अन्य सभी अल्पसंख्यक लोग महसूस कर रहे होंगे। आपके लिए उसी तरह डर का माहौल बन गया है, जैसा 1980 के दशक में दलितों के लिए था। उन्होंने भारत में राजनीति करने को बेहद मुश्किल बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनकी भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की कोशिश की थी और पार्टी के खिलाफ पुलिस और एजेंसियों का इस्तेमाल किया।

4 जून तक रहेंगे राहुल

एक हफ्ते के लिए यूएस टूर पर गये राहुल गांधी मीडिया, भारतीय अमेरिकी ग्रुप, वॉल स्ट्रीट के अधिकारियों और विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ बातचीत करने वाले हैं। चार जून को न्यूयॉर्क में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के साथ उनकी यात्रा समाप्त होगी।

चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |     सीधी के रामपुर नैकिन में चर्चित संविदा शिक्षक भर्ती घोटाले के मास्टर माइंड के प्रकरण की अपील खारिज     |     थाना प्रभारी बनकर दवा विक्रेता से 10000 लूटने की कोशिश     |     प्रतिष्ठानों का संचालन विभागीय प्रविधानों व फायर सेफ्टी के साथ ही होगा     |     कूल बेड्स रखेगे पालतू को गर्मी में कूल-कूल, तीन डिग्री तक रखेंगे ठंडा     |     नगर में 25 अप्रैल को प्रधानमंत्री के रोड-शो के संकेत मिले, समय मिलने का इंतजार     |     यूं मिले दिल से दिल… पढ़िए मप्र कैडर के दो युवा आइपीएस अधिकारियों की प्रेम कहानी     |     मेडिकल कॉलेज में डॉ नवनीत सक्सेना ने स्थाई अधिष्ठाता का पदभार संभाला     |     शिप्रा नदी में प्रदूषित जल मिलाने का विरोध, नाले के पानी में बैठे कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार     |     दो ने लिए नाम वापस, मैदान में 19 प्रत्याशी, हर केंद्र पर लगेंगी दो बैलेट यूनिट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें