Breaking
दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत हिमाचल में सभी सीटों पर होगी 'आप' की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान

BSNL के नए Plan ने मचाई धूम! 329 रुपये में पाएं 1000GB हाई-स्पीड डेटा और ये Benefit

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें आपको 329 रुपये में 1000GB हाई-स्पीड डेटा के साथ और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में सब कुछ जानते हैं..

नई दिल्ली. देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको बेहद कम कीमत में ढेर सारा हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है. दरअसल, बीएसएनएल ने हाल ही में एक ब्रॉडबैंड प्लान शुरू किया है, जहां आपको 329 रुपये में 1,000GB डेटा और दूसरे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. आइए इस प्लान के बारे में जानते हैं..

BSNL 329 रुपये में दे रहा है इतने सारे फायदे

इस समय बीएसएनएल के सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की बात हो रही है, जिसकी कीमत 329 रुपये है. इस प्लान में आपको 329 रुपये के बदले में 20Mbps की स्पीड पर 1TB यानी 1,000GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा, इस प्लान में आपको एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है. इतना ही नहीं, बीएसएनएल का यह वादा है कि इस ब्रॉडबैंड प्लान के पहले महीने के बिल में आपको 90% की छूट दी जाएगी.

बीएसएनएल का दूसरा ब्रॉडबैंड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 329 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को शुरू करने से पहले इस टेलीकॉम कंपनी का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 449 रुपये का था. इस प्लान में यूजर्स को 30Mbps की स्पीड पर 3.3TB यानी 3,300GB डेटा दिया जा रहा है. साथ ही, इस प्लान में मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन की सुविधा भी दी जा रही है.

इस बात का रखें ध्यान

बीएसएनएल का 329 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान आपको बेहद आकर्षक लग रहा होगा, लेकिन हम आपको बटन चाहते हैं कि इस प्लान को खरीदते समय आपको एक जरूरी बात का ध्यान रखना होगा. इस प्लान की कीमत पर टैक्स भी लगेगा. इसका मतलब यह हुआ, कि 329 रुपये के प्लान पर 18% टैक्स लागू करने के बाद इसकी कीमत 388 रुपये हो जाएगी.

दोपहर में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड दिन का पारा सामान्य से 2 डिग्री कम     |     ​​​​पेटीएम वॉलेट बैंक एक्टिवेटेड थे सिम, गिरोह के सदस्यों की तलाश     |     पानी भरने गई पीड़िता से की थी अभद्रता , 8 साल पहले दर्ज हुआ था मामला     |     दिसंबर में बुध, शुक्र, सूर्य का गोचर, जानें कब है गीता जयंती, एकादशी, क्रिसमस     |     वर्ष 2023 में संतान की रक्षा, सेहत, आयु और खुशी के लिए आ रहे हैं 6 व्रत     |     न प्रिंसिपल आए और न शिक्षक; पढ़िए पूरा मामला     |     अनुसूचित जाति के लिए 13% आरक्षण का विरोध,16 फीसदी नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी     |     शीतकालीन सत्र पर फैसला; विधायी कार्यों की भी मिलेगी मंजूरी, ग्रीन टैक्स पर लगेगी मुहर     |     मोहाली के विकास भवन में की जाएगी कार्यक्रम की शुरूआत     |     हिमाचल में सभी सीटों पर होगी ‘आप’ की जमानत जब्त, केजरीवाल को बताया देश का झूठा इंसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201