Breaking
टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता... जी 20 की भी तैयारी अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात सड़क सुरक्षा अभियान में सहभागी बना भोपाल, महात्‍मा गांधी स्‍कूल में कलेक्‍टर ने दिलाई बच्‍चों को यात... इंदौर पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, शहर भर में सफाई कर्मियों से की मुलाकात 9 डिग्री तापमान में जमीन पर लिटाया, स्ट्रैचर की भी व्यवस्था नहीं, गोद में लेकर गए परिजन

जेलेंस्की को बचाने के लिए लगाए गए अमेरिकी नेवी सील और ब्रिटिश एसएएस कमांडो

मास्को । रूस और यूक्रेन में जारी भीषण युद्ध के बीच रूस ने दावा किया है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की को बचाने के लिए अमेरिकी नेवी सील और ब्रिटिश एसएएस कमांडो को नियुक्त किया गया है। रूस ने कहा है कि जेलेंस्की वर्तमान में कहां हैं, यह किसी को पता नहीं है। शुक्रवार को यूक्रेन की विपक्षी सांसद इल्या किवा ने आरोप लगाया कि राष्ट्रपति जेलेंस्की देश छोड़कर पोलैंड की राजधानी वारसॉ में अमेरिकी दूतावास में जा छिपे हैं। जिसके बाद जेलेंस्की ने वीडियो जारी कर दावा किया था कि वह कीव में ही मौजूद हैं और देश की सेवा कर रहे हैं।

रूसी मीडिया ने दावा किया है कि एक एलीट कमांडो फोर्स लिथुआनिया में एक एयरबेस पर स्टैंडबाय में रखी गई है। इस टीम में 150 यूएस नेवी सील्स और 70 से अधिक ब्रिटिश स्पेशल एयर सर्विस कमांडो शामिल हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन कमांडो को यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की को यूक्रेन से निकालने के ऑपरेशन में इस्तेमाल किया जाएगा।

ब्रिटेन के एक वरिष्ठ सूत्र ने कहा कि सबसे संभावित विकल्प जेलेंस्की को कीव से बाहर निकालना है। हमारे पास ऐसे विमान हैं, लेकिन वहां से दूरी काफी महत्वपूर्ण है। जेलेंस्की ने शनिवार को जूम कॉल में अमेरिकी सांसदों से और अधिक हथियारों की मांग की थी। उन्होंने नाटो और अमेरिका से यूक्रेन को नो फ्लाई जोन घोषित करने की भी अपील की थी। उन्होंने अमेरिकी सांसदों से यहां तक कह दिया कि शायद आप हमें आखिरी बार जिंदा देख रहे हैं। इसके बाद नाटो देशों ने यूक्रेन को नो फ्लाई जोन बनाने से इनकार करते हुए कहा था कि इससे युद्ध की आग और भड़क सकती है।

टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     4 हजार औद्योगिक समूहों को न्योता… जी 20 की भी तैयारी     |     अब भाजपा का फोकस युवाओं पर विधानसभा में होंगे खिलते कमल कार्यक्रम     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     जया किशोरी : श्रीमद् भागवत कथा में भक्ति रस की प्रधानता न हो तो कथा का आनंद ही नहीं     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |     सड़क सुरक्षा अभियान में सहभागी बना भोपाल, महात्‍मा गांधी स्‍कूल में कलेक्‍टर ने दिलाई बच्‍चों को यातायात नियम पालन की शपथ     |     इंदौर पहुंचे सूफी गायक कैलाश खेर, शहर भर में सफाई कर्मियों से की मुलाकात     |     9 डिग्री तापमान में जमीन पर लिटाया, स्ट्रैचर की भी व्यवस्था नहीं, गोद में लेकर गए परिजन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201