Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 पदों पर निकली भर्ती , 89 हजार रुपए तक मिलेगी सैल

बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 105 पदों पर भर्ती निकली है। जिसके तहत फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसके लिए 25 से 37 साल तक की उम्र के ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर 24 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का चयन रिटर्न टेस्ट के साथ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

पदों की संख्या : 105

आवेदन की आखिरी तारीख : 24 मार्च 2022
वैकेंसी डिटेल्स

नाम व पदों की संख्या

मैनेजर (डिजिटल फ्रॉड) (फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट)

15

क्रेडिट ऑफिसर (एमएसएमई डिपार्टमेंट)

40

क्रेडिट एक्सपोर्ट/इंपोर्ट बिजनेस (एमएसएमई डिपार्टमेंट)

20

फॉरेक्स एक्वीजीशन एंड रिलेशनशिप मैनेजर (कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट)

30

सैलरी

बैंक ऑफ बड़ौदा में होने वाली 105 पदों पर भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्शन के बाद उम्मीदवारों को हर महीने 69,180 से लेकर 89,890 रुपए तक सैलरी दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 600 रुपये का शुल्क भरना होगा। जिसका भुगतान वे ऑनलाइन माध्यम से कर सकेंगे। हालांकि, एससी / एसटी / दिव्यांग / महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये ही है।

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद करिअर सेक्शन पर क्लिक करें।
यहां सम्बन्धित भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड लिंक के साथ-साथ ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जाने के लिए लिंक एक्टिव किया गया है।
आवेदन के पेज पर उम्मीदवारों को अपने ईमेल, मोबाइल नंबर और अन्य डिटेल्स के माध्यम से पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा।
अलॉटेड रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें